हुंडई की आई 20 का CVT वर्जन लांच

दिल्ली: हुंडई मोटर इंडिया ने इस साल ऑटो एक्सपो में जब हुंडई ने नई आई 20 को लॉन्च किया था तब इस बारे में भी बताया था कि जल्द ही इसे CVT में भी उतारा जाएगा. इसलिए हुंडई इस महीने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार आई 20 का CTV वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है. CVT वर्जन की संभावित कीमत 7 लाख रुपये से शुरू हो सकती है.

बता दें कि यह तय है कि कंपनी इसमें जो CVT का विकल्प देगी वह 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ ही आयेगा. हुंडई ने आखिरी बार i20 ऑटोमैटिक को 2016 में लॉन्च किया था जोकि 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ था. CVT विकल्प  1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में दिया जाएगा जो 82bhp की पावर और 115Nm का टॉर्क देती है.  

इस गाड़ी में इंटीरियर की बात करें तो केबिन पूरी तरह नया नहीं दिया गया है बल्कि इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं. कंपनी ने नया इन्फोटेनमेंट क्लस्टर दिया है जो बड़ टचस्क्रीन पैनल से लैस है. यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम नेविगेशन, एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो से लैस है. रियर की बात करें तो आई 20 में नए टेलैंप क्लस्टर के साथ फ्रैश लुक दिया गया है. इसके अलावा नए रियर बंपर के साथ बड़ा मैटे ब्लैक इंसर्ट और रिफ्लेक्टर्स दिए गए हैं.

डुकाटी ने भारत में लांच की नई मॉन्स्टर 821

टोयोटा लेक्सस ES जल्द होगी लांच

BMW लांच करने जा रही है अपनी यह बाइक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -