टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई हुंडई की नई 'आई20 फेसलिफ्ट'
टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई हुंडई की नई 'आई20 फेसलिफ्ट'
Share:

अभी हाल ही में हुंडई की नई कार आई20 फेसलिफ्ट भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है. आपको बता दें कि आई 20 को भारत में 2014 में लॉन्च किया गया था, और अब यह कार का सबसे अपडेटेड मॉडल होगा. इससे पहले आई20 को 2016 में हलके अपडेट के साथ बाजार में लॉन्च किया गया था. इसी साल अप्रैल में इस कार को डबल टोन कलर और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स के साथ कम्पनी ने बाजार में उतारा था.

स्पॉट की गई इस कार में कई बड़े बदलाव देखने को मिले है. इस कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसके अगले और पिछले हिस्से को नया डिज़ाइन दिया गया है जो कि आई10 और एक्सेंट जैसा है कार में बड़ी ग्रिल, शार्प एज और आकर्षक फ्रंट बम्पर के साथ अपडेटेड हैडलैम्प्स दिए जा सकते है. इस कार में डेटाइम रनिंग हैडलैम्प्स के साथ पिछले हिस्से में अपडेटेड एईडी टेक्नोलॉजी वाला टेललैंप दिया जा सकता है.

कम्पनी नई आई20 फेसलिफ्ट के साथ नए फॉगलैंप्स वाला नया रियर बम्पर दे सकती है. हुंडई ने कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में पुराने इंजन के साथ बेचीं जाने वाली है. डीजल कार में गियरबॉक्स मैन्युअल होगा वहीं पेट्रोल इंजन में ऑटोमैटिक और मैन्युअल दोनों तरह के गियरबॉक्स मिल सकते है. कम्पनी इस कार में नए कलर्स नए मटेरियल वाला इंटीरियर दे सकती है जो कार को और भी ज्यादा प्रीमियम टच देगा.

वहीं इसकी लॉन्चिंग की बात की जाए तो इसे अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है.

नई हुंडई वरना का कम्पनी जारी किया स्केच, अगस्त में हो रही है लॉन्च

चीन में 43,700 कारें वापस मंगाएगी हुंडई, जानिए क्या है वजह?

6 लाख तक की इन 5 कारों में मिलता है सबसे ज्यादा स्पेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -