आज Hyundai Grand i10 Nios होगी लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
आज Hyundai Grand i10 Nios होगी लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
Share:

वाहन निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Hyundai अपनी नई जनरेशन i10 यानी Grandi i10 Nios को आज 20 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. Grand i10 Nios को कंपनी भारत में Grand i10 के साथ ही बेचेगी और हमें उम्मीद है कि कंपनी इसे Santro और Grand i10 के बीच पॉजिशन कर सकती है. वहीं, हमें उम्मीद है कि कंपनी इसे BS6 इंजन के साथ उतार सकती है. Hyundai ने अपनी इस हैचबैक की बुकिंग शुरू कर दी है और हमारे पास इसके कलर्स, इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प के बारे में काफी सारी जानकारी उपलब्ध हैं. कंपनी इसकी शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये रख सकती है जो कि 7 लाख रुपये टॉप-एंड डीजल मॉडल तक जा सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Hyundai Grand i10 Nios में 1.2 लीटर Kappa पेट्रोल और 1.2 लीटर CRDi डीजल इंजन दिया जाएगा. हालांकि, पावर आउटपुट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। माना जा रहा है कंपनी इसके पावर को ट्यून करेगी. दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) से लैस होंगे. Hyundai Grand i10 Nios पेट्रोल AMT दो ट्रिम्स - Magna और Sportz में उपलब्ध होगी. जबकि, इसके डीजल AMT को Sportz ट्रिम में दिया जाएगा.

टेक्नोलॉजी के दौर में हेलमेट हो रहे हाईटेक, कंपनीयां जोड़ रही कई खास​ फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Hyundai Grand i10 Nios को करीब 10 वेरिएंट्स में उतारा जाएगा और कार निर्माता कंपनी इसमें 7 वेरिएंट्स पेट्रोल वर्जन में और 3 वेरिएंट्स डीजल वर्जन के देगी. बेस मॉडल Era होगा फिर इसके बाद Magna, Sportz और टॉप रेंज Asta होगा. Sportz पेट्रोल में डुअल-टोन ट्रिम दी जाएगी. जबकि Hyundai का कहना है कि ज्यादातर डिमांड डीजल से ज्यादा पेट्रोल की रहेगी, जिसकी वजह से पेट्रोल वेरिएंट के विभिन्न वेरिएंट्स हैं.

इस कारण छाई है वाहन उद्योग में सुस्ती

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य खासियत

Royal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -