इस अवसर पर Hyundai ने दिया भारी डिस्काउंट, बांटे सोने के सिक्के

इस अवसर पर Hyundai ने दिया भारी डिस्काउंट, बांटे सोने के सिक्के

ह्यूंदै भी अपनी कारों पर मारुति और महिन्द्रा के बाद अप्रैल में डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. ऑफर के तहत ह्यूंदै नवरात्रि पर डिस्काउंट ऑफर किया था. हालांकि कंपनी अपनी सबसे पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी क्रेटा पर डिस्काउंट ऑफर नहीं कर रही है. कंपनी ने इस उत्सव के मौके पर किन कारो पर डिस्काउंट उपलब्ध कराया है आइये जानते है.

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

पिछले साल 23 अक्टूबर को ह्यूंदै ने अपनी हैचबैक सेंट्रो को लांच किया था. 50 हजार यूनिट की बिक्री का आंकड़ा वहीं मात्र 6 महीनों में ही कार ने पार कर लिया है. ह्यूंदै अपनी सेंट्रो कार पर 3 ग्राम सोने के सिक्के साथ 20 हजार एक्सचेंज बोनस ऑफर किया था. वहीं कंपनी अब सेंट्रो की कीमतें बढ़ाने की तैयारी कर रही है. सेंट्रो की लान्चिंग के दौरान कंपनी ने ऐलान किया था किग्राहकों को स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस पहली बार 50 हजार के रूप मे दिया था.

नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत

हैचबैक ग्रैंड आई10 पर कंपनी ने नवरात्र ऑफर के तहत डिस्काउंट ऑफऱ किया था. ग्रैंड आई10 पर 3 ग्राम सोने के सिक्के के साथ 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट किया था. इसके अलावा कंपनी 20 हजार रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. कुल मिलाकर ह्यूंदै i10 पर 70 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट किया था. वहीं ह्यूंदै ग्रैंड आई10 का नया मॉडल भी लाने वाली है,इस साल कंपनी इसे लान्च करने की तैयारी कर रही है. ग्राहक इस सुनहरे मौके पर अपनी कारो पर किफायती कीमत पर खरीदी कर सकते है.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च