हुंडई ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, बढ़ा दी अपनी इन कारों की कीमत
हुंडई ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, बढ़ा दी अपनी इन कारों की कीमत
Share:

हुंडई इंडिया सितंबर यानि इसी माह से अपनी कुछ कारों के कर दाम बढ़ा रही हैं उन कारों में  Grand i10 Nios, i20, Verna के कुछ मॉडल के साथ-साथ हुंडई की हालिया लॉन्च i20 एन-लाइन कार भी इस बढ़ोत्तरी भी शामिल किए जा चुके है. अब आपको हुंडई कार के इन कुछ मॉडल्स को लेने के लिए जेब थोड़ी और ढील देनी होगी.

Hyundai Grand i10 Nios: हुंडई ग्रैंड आई10 निओस पेट्रोल-डीजल और सीएनजी इंजन विकल्प के साथ इंडियन मार्केट में मौजूद है. कंपनी ने इसके इसके पेट्रोल वेरिएंट का मूल्य में 6,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की है, लेकिन टर्बो पेट्रोल-इंजन को अब पोर्टफोलियो से हटा चुके है. साथ ही इसके डीजल और सीएनजी वेरिएंट का मूल्य पहले की तरह ही हैं.

Hyundai Verna: मिड-साइज सेडान कार वरना (Verna) को भी बढ़ी हुई कीमतों वाली लिस्ट में शामिल भी किए जा चुके है. पेट्रोल और टर्बो पेट्रोल वेरिएंट कार के दामों में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है, इतना ही नहीं डीजल डेरिवेटिव कारों का मूल्य में 8,000 रुपये की बढ़ोतरी की गयी है. 998CC इंजन वाली हुंडई वरना पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ 17.7 से लेकर 25km प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान कर रही है.

ऐसी है महिंद्रा इलेक्ट्रिक XUV400, फीचर्स जान हैरान हो जाएंगे आप

125CC सेगमेंट में ये है सबसे सस्ता स्कूटर

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -