नए अंदाज में आई hyundai Elite i20, फीचर और कीमत से जीत लेगी दिल
नए अंदाज में आई hyundai Elite i20, फीचर और कीमत से जीत लेगी दिल
Share:

प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी प्रीमियम हैचबैक Elite i20 को नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. इस कार का ग्राहकों को पिछले लंबे समय से इन्तजार था. आई20 के बेस वेरियंट Era में अब रियर पार्किंग सेंसर और एसी के लिए ईको-कोटिंग तकनीक स्टैंडर्ड दी जा रही है. 

बताया जा रहा है कि अगले वेरियंट Magna Executive का नाम बदलकर अब Magna+ कर दिया गया है. पहले पेट्रोल मॉडल मैग्ना एग्जिक्युटिव में मैन्युअल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी आता था. बता दें कि Sportz+ मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरियंट में 15-इंच गन-मेटल अलॉय वील्ज, एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले और मिररलिंक के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा, फ्रंट सेंटर ऑर्म रेस्ट, फ्रंट में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और टिल्ट/टेलेस्कोपिक अजस्टेबल स्टीयरिंग जैसे अहम फीचर कंपनी न शामिल किए हैं. 

कंपनी द्वारा Sportz+ के सीवीटी वेरियंट में वायरलेस चार्जिंग, ड्यूल-टोन वर्जन में 16-इंच डायमंड-कट अलॉय वील्ज, अजस्टेबल रियर हेडरेस्ट और एक इंटीरियर कलर पैकेज भी शामिल किया गया है. साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर भी जोड़े गए है. इसकी कीमत को लेकर बात की जाए तो पता चलता है कि हुंडई  Elite i20 के बेस वेरियंट्स की कीमत में 6,000 रुपए से 7,000 रुपए तक की बढ़ोतरी भी हुई है. 

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -