भारतीय बाजार में Hyundai Elantra जल्द होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन
भारतीय बाजार में Hyundai Elantra जल्द होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार 2019 Hyundai Elantra Facelift देखी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 Elantra फेसलिफ्ट जल्द भारत में लॉन्च हो सकती है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई नई Honda Civic से होगा. 2019 Hyundai Elantra में व्यापक रूप से बदलाव देखने को मिल सकते हैं. अपडेटेड मॉडल में कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिलेगा. खबरों की मानें तो इसके सामने के हिस्से में बड़ा बदलाव किया गया है. 2019 Hyundai Elantra में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है. इनमें नया बंपर, नया ग्रिल, नया हुड और नए हेडलाइट्स शामिल हैं. ये सारे एलिमेंट्स मिलकर इस कार को सामने से एक शॉर्प लुक देंगे. अगर ऐसा होता है तो नई Honda Civic को कड़ी टक्कर Elantra फेसलिफ्ट का लुक देगी.

क्या है थर्ड पार्टी बीमा का फायदा, जानिए

पीछे के हिस्से में Hyundai Elantra Facelift में बदलाव देखने को मिलेगा. इसके रियर में नए बंपर दिए जाएंगे, जिनमें रेजिस्ट्रेशन प्लेट लगा होगा. इसका ट्रंक लिड भी नया होगा और इसके ब्रांड की लेटरिंग Hyundai logo के नीचे दी जाएगी. इसके रियर में कंपनी नए टेल लैंप्स दे सकती है. कार के फ्रंट और रियर की तरह ही इसके साइड पोर्शन भी अपडेट किया जाएगा, जिससे कार को लुक पहले के मुकाबले और भी एग्रेसिव लगेगा.

KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2019 Hyundai Elantra फेसलिफ्ट के इंटीरियर में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इनमें नया स्टीयरिंग व्हील और नया एयर कंडीशनरिंग कंट्रोल्स शामिल होगा. कीमत की बात करें, तो यह पुराने मॉडल के मुकाबले थोड़ी महंगी होगी. हालांकि, इसकी कीमत क्या होगी यह लॉन्च के दौरान ही पता चलेगा. इसके इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. 2019 Hyundai Elantra में पावर के लिए 2.0-लीटर पेट्रोल और 1.6-लीटर डीजल इंजन दिया गया है. इसमें BS6 नॉर्म्स वाले इंजन दिए जा सकते हैं. इसका 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन 152 PS की मैक्सिमम पावर और 196 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. वहीं, इसका डीजल इंजन 128 PS की पावर और 265 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होंगे. जो इस कार को जबरदस्त क्षमता प्रदान करता है.

Honda और Aprilia स्कूटर्स बाजार में मचा रही धमाल, जानिए कीमत

Ford Ecosport से Hyundai Venue में है कितना दम, ये है तुलना

सिर्फ 3900 रुपये में घर ले जाओ, ये शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -