Hyundai की कार खरीदने पर मिलने वाला है जबरदस्त फायदा
Hyundai की कार खरीदने पर मिलने वाला है जबरदस्त फायदा
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने देश में नई पहल की प्रारंभ करते हुए हुंडई मोबिलिटी मेम्बरशिप प्रोग्राम प्रारंभ किया है. जिसके तहत कंपनी यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं दे रही है. इस प्रोग्राम की सबसे विशेष बात है, कि कंपनी इसमें कस्टमर को क्रेडिट कार्ड भी उपलब्ध करा रही है. जिसे ग्राहक आम कार्ड की तरह ही उपयोग कर सकते हैं. बता दें, इस सुविधा का फायदा केवल उन यूजर्स को दिया जा रहा है, जिन्होंने 13 अगस्त 2020 के बाद कार खरीदी है.

Triumph Street Triple R भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

इसके साथ ही कंपनी मौजूदा यूजर्स को प्रोग्राम में सम्मिलित करने के लिए भी कार्य कर रही है. मिली सूचना के अनुसार हुंडई इंडिया द्वारा किए गए एक अध्ययन से पता चलता है, कि वाहन को खरीदने के बाद धीरे धीरे ब्रांड के साथ यूजर्स का जुड़ाव कम होने लगता है. ऐसे में अपनी इस नई पहल के जरिए हुंडई ग्राहक को "आजीवन यूजर्स" बनाने की योजना अपना रही है. जिससे ग्राहक ब्रांड के साथ हमेशा जुड़ा रहे.

इस वजह से वाहनों की ब्रिकी में आई भारी गिरावट

बता दे कि हुंडई इंडिया ने अपने इस कार्यक्रम के लिए 21 ब्रांडों के साथ हिस्सेदार की है, जिसमें JK tyre, Hyundai MOBIS, AVIS, Zoomcar, OYO, Chaayos, Portronics, Dineout, 1MG आदि सम्मिलित हैं. बता दें, कंपनी द्वारा दिए जानें वाली सुविधाओं को आप इन ब्रांड पर अवेल कर सकते हैं. हालांकि कंपनी ने एक रिपोर्ट में बताया कि वह इस पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखेगा. यानी हम भविष्य में कुछ अन्य ब्रांड्स को भी कंपनी के साथ प्राप्त कर पाएंगे. 

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

अब एक क्लिक में बुक कर पाएंगे सर्विसिंग से लेकर टेस्ट ड्राइव, Audi India ने लॉन्च किया ऐप

इस वाहन निर्माता कंपनी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -