इस समय भारत में सबसे लोकप्रिय है ये SUV
इस समय भारत में सबसे लोकप्रिय है ये SUV
Share:

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के सभी एसयूवी पर भारतीय ऑटोमोबाइल में स्लोडाउन का प्रभाव पड़ा है. सेगमेंट लीडर ह्युंदै क्रेटा रेनॉ कैप्चर तक सभी एसयूवी की सेल में मई में गिरावट देखने को मिली। इनमें से कुछ की सेल तो 100 यूनिट्स से भी कम रही. 13 फीसदी की गिरावट के बावजूद क्रेटा इस सेगमेंट को लीड कर रही है. क्रेटा का मार्केट शेयर 60 फीसदी हो गया है जो कि कंपनी ने लिए अच्छी खबर है.

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

अभी भी अपने सेगमेंट में यह कार लीडर है. मई में इस कार की 9054 यूनिट्स बिकीं. हालांकि किया सेलटॉस की लॉन्चिंग के बाद यह सूरत बदल सकती है.महिंद्रा स्कॉर्पियो के पास मार्केट का लगभग एक चौथाई शेयर रहा. कंपनी स्कॉर्पियो के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल पर काम कर रही है. इसके सेल में लॉन्च करने के बाद इजाफा हो सकता है.

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति S क्रॉस की सेल में भी 30.32 फीसदी की गिरावट आई है. महिंद्रा स्कॉर्पियो के लॉन्च होने के बाद गिरावट में और इजाफा आ सकता है. रेनॉ डस्टर की सेल 700 यूनिट्स से कम रही. मई महीने में 10 प्रतिशत निगेटिव सेल के साथ इस कार की 672 यूनिट्स बिकीं. डस्टर की 749 यूनिट्स बिकी अपने पहले महीने मे हुई है.

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -