Hyundai Creta ix25 हुई लॉन्च, जानिए फीचर

Hyundai Creta ix25 हुई लॉन्च, जानिए फीचर

दूसरी जनरेशन ix25 SUV चीन में चल रहे 2019 Shanghai Motor Show के दौरान Hyundai ने पेश की है, जिसे हम भारत में बेहतर Creta कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में जानते हैं. दूसरी जनरेशन Hyundai Creta और Hyundai iX25 में समान प्लेटफॉर्म इस्तेमाल किया गया है, और आप नई जनरेशन वर्जन के साथ ही यही समान डिजाइन, फीचर्स और पावरट्रेन उम्मीद कर सकते हैं. नई Sonata और नई Santa Fe मे डिजाइन एलिमेंट्स नई ix25 में साझा किए गए हैं. इस कार के अन्य फीचर इस प्रकार है.

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

अपराइट फ्रंट पर 2020 Hyundai ix25 मे चौड़ी ग्रिल दी गई है. वहीं, इसमें हेडलैंप्स विभाजित सेट-अप के साथ आता है. इसके अलावा इसके बंपर पर नई ब्रश्ड स्किड प्लेट दी गई है. वहीं, रियर में भी संशोधित LED टेललाइट दी जाएगी. सबसे खास बात यह कि व्हील डिजाइन सबकॉम्पैक्ट SUV Venue मे एलॉय समान रूप से दिए गये है.

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

अगर बात करे कार के इंटीरियर की तो नई जनरेशन Hyundai Creta के पुराने मॉडल के मुकाबले काफी बदलाव देखने को मिलते हैं. बड़े पैमाने पर केबिन में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम को प्रमुखता से लेते हुए सेंटर कंसोल के साथ अच्छी तरह एकीकृत किया गया है. यहां तक कि बटन का उपयोग कम से कम है, और अधिक वर्चुअली कनेक्टेड केबिन की ओर इशारा किया गया है. कंपनी ने इस मॉडल में भी नया Hyundai BlueLink कनेक्टिविटी दिया है, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस है. कूल्ड सीट्स, पैडल शिफ्टर्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और एक टेर्रेन मोड ix25 में विशेष फीचर्स के रूप में दिया गया है.कार को सड़क पर चलाने पर ग्राहक को बेस्ट कार कंट्रोल प्राप्त होता है.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

नई Suzuki GSX-S750 भारत में हुई पेश, ये होगी कीमत

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत