भारतीयों को खूब भा रही है Creta , जानिए कीमत और फीचर्स

पिछले दिनों हुंडई की कार क्रेटा एसयूवी को बाजार में पेश किया गया था, जहां अब ख़बरें है कि यह कार भारतीय बाजार में बेहद पसंद की गई है. इस कार की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी क्रेटा के डायमंड एडिशन से नवंबर में होने साओ पाउलो मोटर शो में पर्दा उठाने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि8 नवंबर से होने वाले साओ पाउलो मोटर शो में हुंडई क्रेटा के सागा कॉन्सेप्ट के साथ प्रदर्शित किया जाने वाला है. 

क्रेटा का डायमंड एडिशन भारत में मौजूद कार क्रेटा से मेल जरूर खाता है, दोनों में कुछ ज्यादा अंतर नहीं है. बता दें कि इस मॉडल में पैनारोमिक सनरूफ, एक्सटीरियर पेंट शेड्स और प्रीमियम कल्टेड से लैस लेदर सीट देखने को मिलेंगी. वहीं इसे लेकर ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि लांच होने वाला क्रेटा का डायमंड एडिशन इस एसयूवी का टॉप वेरियंट भी हो सकता है. 

बता दें कि अमेरिकी बाजार में हुंडई क्रेटा का डीजल इंजन विकल्प उपलब्ध नहीं है. वहीं आपको बता दें कि यह कार वहां फ्लेक्सी-फ्यूल इंजन के मात्र दो विकल्पों में हे मिलती है. जिनमें कि एक 1.6-लीटर इंजन है, जो 130एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है, वहीं दूसरा 2.0-लीटर इंजन है, जो 166एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है. 

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -