हुंडई ने लांच किया दमदार क्रेटा का नया वर्जन

नई दिल्ली : ब्राजील में चल रहे साओ पाउलो इंटरनेशनल मोटर शो-2016 हुंडई ने अपनी शानदार कार फेसलिफ्ट क्रेटा को पेश किया है । इस गाड़ी के डिजाईन के कुछ बदलाव के साथ इसे खास तौर पर ब्राजील के लिए ही लांच किया गया है। इस गाड़ी के केबिन में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है मुख्य आकर्षण हुंडई का नया इंफोटेंमेंट सिस्टम है। सबसे खास बात इस कार में नए यूजर इंटरफेस के साथ एप्पल  कारप्ले और गूगल एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट मिलेगा।

उम्मीद की जा रहे है की इस कार को भारत में 2017 में लांच कर दिया जायेगा लेकिन ब्राजील में लॉन्च वर्जन का डिजाईन भारतीय वर्जन से अलग है। इस में आगे की तरफ हुंडई ने नए डिजायन वाली कास्केडिंग ग्रिल दी है।ऑडी के एसयूवी मॉडलों में आने वाले हैडलैंप्स से मिलते-जुलते हैडलैंप्स ग्रिल के दोनों ओर मौजूदा क्रेटा में है एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटों के साथ आएंगे। अगले बम्पर को नया डिजायन दिया गया है।

साइड से लगभग मौजूद क्रेटा जैसी ही दिखती है। लेकिन इसमें 17 इंच के नए डायमंड कट अलॉय व्हील मिलेंगे। पीछे की तरफ मामूली बदलाव हुए हैं। यहां नए टेललैंप्स लगाए गए हैं। पिछले बम्पर के डिजायन में भी बदलाव हुए हैं। एप्पल और एंड्राइड वाला फीचर हुंडई की नई वरना और आई20 में भी आने की संभावना है।

 

मर्सडीज ने भारत में लांच की 2.25 करोड़ रुपये की कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -