Hyundai Creta Diamond Concept से उठा पर्दा, जानिए हिंदुस्तान में क्या होगी कीमत ?
Hyundai Creta Diamond Concept से उठा पर्दा, जानिए हिंदुस्तान में क्या होगी कीमत ?
Share:

शानदार साउथ कोरियाई कार निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी जबरदस्त कार Creta diamond concept को सभी के सामने पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कार को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि कंपनी द्वारा यह कार  ब्राजील में चल रहे साओ पालो मोटर शो में पेश की गई है. आपको जानकारी में बता दें, Hyundai Creta डायमंड कॉन्सेप्ट ब्राजीलियन ऑटो शो के लिए ऑटोमेकर द्वारा बनाया गया खास मॉडल है. यह देखने में भी काफी शानदार नजर आती है. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

बात करते हैं इस गाड़ी के इंजन के बारे में तो आपको बता दें कि कार टॉप स्पेसिफिकेशन वाले Creta prestige वेरिएंट पर आधारित है, जिसकी बिक्री लैटिन अमेरिकी राष्ट्र में होती है. Hyundai की Creta diamond concept में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारी जाएगी. वहीं इसका यह इंजन 156 bhp का पावर जनरेट करने में सक्सहम है. बता दें कि इस कार का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है..

इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो म्यूजिक के लिए भी खास इंतजाम किया गया है. गाड़ी में 6- स्पीकर, 3 एम्पलीफायर और 750-वाट सबवूफर के साथ JBL द्वारा तैयार किया गया ऑडियो सिस्टम आपको काफी आकर्षित करेगा. वहीं इसमें रियर पैसेंजर्स के लिए यहां हेडरेस्ट माउंटेड स्क्रीन्स दी गई है. साथ ही एप्पल कार-प्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7- इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और नेविगेशन जैसे कई फीचर्स आपको इस कार का दीवाना बना देंगे. इसकी कीमत पर नजर डालें तो इसके शुरुआती कीमत कीमत 9.50 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली) बताए जा रही है. 

रॉयल एनफील्ड ने उतारी नई थंडरबर्ड 350X, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

बढ़ी बजाज की मुश्किलें, नई पल्सर की तस्वीर लीक, नहीं कोई बदलाव

EICMA 2018 : पेट्रोल की झंझट खत्म, Harley Davidson ने पेश की बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक

EIMCA 2018 : TRK 250 ने ली जोरदार एंट्री, 2019 में महाधमाका

यामाहा उतारेंगी तीन पहियों वाला स्कूटर, तस्वीरें देख आँखों पर नहीं होगा विश्वास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -