लॉकडाउन में भी इस कार को मिल रही बंपर बुकिंग
लॉकडाउन में भी इस कार को मिल रही बंपर बुकिंग
Share:

अपनी आकर्षक कारों के लिए मशहूर Hyundai ने Creta को लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था और लॉन्च से पहले ही इसे बुकिंग के काफी अच्छे आंकड़े मिल गए थे. इतना ही नहीं पिछले महीने यूटिलिटी वहानों (UV) की बिक्री में इसने Hyundai को पिछले महीने टॉप पर भी पहुंचा दिया. Hyundai Creta और Hyundai Venue ने मार्च 2020 में 12,833 यूनिट्स की बिक्री की है. यह आंकड़े Maruti Suzuki SUV और UV लाइनअप में मौजूद S-Cross, Vitara Brezza, Eritiga, XL6 और Gypsy की कुल 11,904 यूनिट्स से ज्यादा हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  Kia Motors ने भी अपनी Kia Seltos और Kia Carnival के दम पर 8,583 यूनिट्स की बिक्री करके Mahindra की UV लाइनअप को पीछे छोड़ दिया है. समान महीने में महिंद्रा ने 3,079 यूनिट्स की बिक्री की है. इसमें XUV 500, TUV 500, XUV 300, Scorpio, Nuvo Sport, Bolero, Alturas G4, Xylo और Marazzo मौजूद है. वही, इस महीने की शुरुआत में ही Hyundai ने घोषणा की थी कि उसने अपनी नई Creta की लॉन्च के बाद से लॉकडाउन तक 6,703 यूनिट्स की बिक्री की है. ऐसे में Hyundai ने अपनी बाजार हिस्सेदारी 15.4 फीसद से बढ़ाकर 18.5 फीसद कर ली है. 16 मार्च को Hyundai Creta के लॉन्च के दौरान ही कंपनी ने कहा था कि उसने 2020 Creta की बुकिंग्स के 14,000 से ज्यादा आंकड़े हासिल कर लिए हैं.

Yamaha Fascino 125 FI : पहली बार कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया प्राइस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Hyundai मोटर इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए ICU वेंटिलेटर्स बनाने वाली कंपनी Air Liquide Medical Systems प्राइवेट लिमिटेड (ALMS) के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत कंपनी तमिलनाडु और अन्य राज्य में वेंटिलेटर्स की मैन्युफैक्चरिंग करने के साथ ही सप्लाई भी करेगी. इस पार्टनरशिप के तहत HMI और ALMS पहले चरण में करीब 1000 वेंटिलेटर्स को बनाने का लक्ष्य रखा है. इसके अलावा हुंडई केंद्र और राज्य सरकार की इस बुरे समय में काफी मदद कर रही है.

2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च

इस राज्य में नजर आया लेडीज पुलिस का धाकड़ अवतार

2020 Honda Jazz BS6 : कार को मिले नए अपडेट, खासियत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -