हुंडई एलांट्रा का फेसलिफ्ट अवतार आया नजर, देखिए खरीदना सही या नहीं !

हुंडई एलांट्रा का फेसलिफ्ट अवतार आया नजर, देखिए खरीदना सही या नहीं !

हुंडई की एलांट्रा के फेसलिफ्ट अवतार को टेस्टिंग के दौरान हाल ही में देखा गया है और भारत में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा. जबकि इसकी कीमत मौजूदा मॉडल के आसपास बताई जा रही है. अब इसके कीमत की बात की जाए तो मौजूदा एलांट्रा की कीमत 13.81 लाख रूपए से 20.04 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच तय हुई है. बता दें कि भारत में यह नई कार स्कोडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला एल्टिस और होंडा सिविक को टक्कर देगी. 

कैमरे में कैद हुई कार मौजूदा मॉडल से काफी अलग नजर आ रही है और यह पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार नज़र आएगी. तस्वीर में आप देख सकते है कि 2019 एलांट्रा के आगे की तरफ हुंडई की कास्केडिंग ग्रिल इसमें मिलेगी. वहीं ग्रिल के दोनों ओर त्रिकोण शेप वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग लाइटों के साथ आपको मिलेंगे. जबकि फोटो में आपको नजर आएगा कि आगे वाले बंपर को भी अपडेट किया है. 

साथ ही पीछे वाले हिस्से का डिजायन पूरी तरह से नया बताया जा रहा है और इसमें नया बूट लिड, टेललैंप और बंपर आपको मिलेगा. इस पुरानी एलांट्रा में बूट लिड पर नंबर प्लेट मिलेगी. फेसलिफ्ट मॉडल में नंबर प्लेट की जगह बड़े अक्षरों में एलांट्रा बैजिंग को शामिल किया जा रहा है. वहीं इस नए एलांट्रा का साइड वाले हिस्से का डिजायन मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा. अमेरिका में उपलब्ध फेसलिफ्ट एलांट्रा में 15 से 18 इंच के व्हील हैं, भारत आने वाली फेसलिफ्ट एलांट्रा में 16 इंच के व्हीलस आपको मिलेंगे. इंजन की बात की जाए तो मौजूदा एलांट्रा के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का इंजन है, जो 152 पीएस की पावर और 192 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. 

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल