हुंडई एक्सेंट ने लांच किया सीएनजी मॉडल
हुंडई एक्सेंट ने लांच किया सीएनजी मॉडल
Share:

नई दिल्ली. हुंडई एक्सेंट प्राइम कम्पनी ने देश में सीएनजी मॉडल की भारत में लॉन्चिंग की है. देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी हुंडई एक्सेंट प्राइम में फैक्ट्री-फिट सीएनजी की शुरुआत की. इसके T वेरियंट की कीमत 5,93,231 लाख रुपए रखी गई है, T प्लस वेरियंट की कीमत 6,12,911 लाख रुपए रखी गई है. हुंडई ने कार को लेकर कहा है कि एक्सेंट प्राइम सीएनजी 100,000 किमी / 3 वर्ष की वारंटी प्रदान करता है और इसे विशेष रूप से सीएनजी के लिए ट्यून किया गया है.

बता दे कि सीएनजी एक्सेंट प्राइम के कई तरह के फायदे है, यह एसएलएफ स्पीड फंक्शन के साथ किसी एक्स्ट्रा कीमत पर कार में नहीं आता है. इसे कार में सीएनजी किट का उपयोग करने के बाद डिलीवरी के बाद स्थापित किया जाता है. इस बारे में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के डायरेक्टर राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि हुंडई ब्रांड डीएनए की पहचान ही बेहतर ग्राहक अनुभव है. इस कार को पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों में पेश किया गया है.

एक्सेंट प्राइम सीएनजी मॉडल 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन से सुसज्जित है, जो 82 बीएचपी पर 114 एनएम टार्क जनरेट करता है. हुंडई ने कमर्शियल सेडान सेगमेंट में मार्केट में अपना शेयर बढ़ाने के लिए लांच की है.

ये भी पढ़े

एमजी मोटर्स लॉन्च करेगी SUV कार

कार सर्विसिंग के दौरान रखें इन चीजों का खास ख्याल

हाइवे पर कार ड्राइव करते समय इन बातों का ख्याल रखेंगे तो नहीं होगा एक्सीडेंट

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -