मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी जानकारी

मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी जानकारी

चीन अक्सर ही अपने अनोखे काम के लिए जनरे जाते हैं. वो अपने देश के लोगों के लिए नई नई चीज़ें निकालते रहते हैं और वो चीज़ें हैरानी भरी होती हैं. ऐसे ही इस बार भारत में भी हुआ है. भारत दुनिया का चीन के बाद सबसे ज्यादा आबादी वाला देश हैं जहाँ आज भी लोग सुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए कंडोम का इस्तेमाल करने से कतराते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, देश में सेक्स पर भी खुलकर बात करने में भी लोग सोचते हैं. सभी जानते हैं इसमें कई तरह के फ्लेवर में आते हैं. ऐसा ही एक अनोखा फ्लेवर हम बताने जा रहे हैं. 

आजकल तो कंडोम के इस्तेमाल को बढाने के लिए आपके पास इसके कई तरह के फ्लेवर का चुनाव करने की गुंजाइश हैं. इसी बीच खबर आई है कि मार्केट में कंडोम का नया फ्लेवर आया है हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम. कई शेप और फ्लेवर्स में आने वाले कॉन्डम इस बात का सुबूत हैं कि यहां के लोग इसके बारे में कितना सोचते हैं. इस जिज्ञासा में थोड़ा मसाला, थोड़ा तड़का मिलाने के लिए Manforce वाले बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम ले आए. 

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए Manforce ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. लेकिन हां अगर ये मूर्ख बनाने की चाल है, तो भी आइडिया काफी शानदार है. अगर बच्चों को मार्गदर्शन नहीं दिया गया तो वह या तो 'इंटरनेट' या दोस्तों से आधी-अधूरी जानकारी हासिल करेंगे.

सिर से जुडी बहनों ने दिए अलग-अलग वोट, इस तरह हुआ मतदान

इस कारण शख्स को खुद ही काटना पड़ा अपना पैर...

VIDEO : रकुल प्रीत को टक्कर दे गई यह लड़की, 5 लाख लोगों ने देखा डांस