हैदराबाद के तकनीकी विशेषज्ञ घर पर काम करने में बिताते है अधिक समय
हैदराबाद के तकनीकी विशेषज्ञ घर पर काम करने में बिताते है अधिक समय
Share:

हैदराबाद की तकनीकें घर से काम करने में सबसे अधिक समय बिताती हैं और अब राज्य में बहुराष्ट्रीय कंपनियों की संख्या घर (डब्ल्यूएफएच) से काम के लिए कार्यकाल बढ़ाने की योजना बना रही है। उद्योग के सूत्रों के अनुसार, डब्ल्यूआरएच प्रणाली वर्ष के अंत तक जारी रहने की संभावना है। “2021 के मध्य तक कई कंपनियां कार्यालयों में 90-100 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करना चाह रहे थे। 

हालांकि, मामलों की बढ़ती संख्या ने उस विचार को रोक दिया है। स्थिति की समीक्षा के बाद, ऐसा लगता है कि ज्यादातर कंपनियों के लगभग 30-35 प्रतिशत कर्मचारी कार्यालय से काम कर रहे होंगे। यह 2022 की शुरुआत में 60-70 प्रतिशत तक बढ़ सकता है। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि यद्यपि घर से काम करना कई चुनौतियों को प्रस्तुत करता है, कई कर्मचारी भी कार्यालयों में लौटने के लिए इतने उत्सुक नहीं हैं। 

कर्मचारियों के लिए कार्यालय से काम करने की सलाह देते हुए कंपनियों को सलाह देते हुए, सोसाइटी फॉर साइबराबाद सिक्योरिटी काउंसिल के महासचिव कृष्णा येडुला ने साझा किया कि कई कंपनियों ने घर से काम करने वाले कर्मचारियों के बावजूद 90-100 प्रतिशत कार्य उत्पादकता की सूचना दी थी। हाल की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक, ज्यादातर कंपनियों ने डब्ल्यूएफएच स्थिति पर यथास्थिति बनाए रखने के लिए चुना है। हालांकि, हैदराबाद के लिए यह अवधि लंबी होनी है।

एक साथ सलमान करेंगे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' के प्रमोशन

फैंस के साथ अपना बर्थडे मानते हुए नज़र आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -