विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में हैदराबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार
विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में हैदराबाद यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को एक विदेशी छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने के मामले में हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने शनिवार (3 दिसंबर) को जानकारी दी है कि 62 वर्षीय प्रोफेसर के खिलाफ पर महिला की लज्जा भंग करने की कोशिश और यौन उत्पीड़न करने को लेकर केस दर्ज किया गया है. यह मामला यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पंजीकृत किया गया.

वहीं, यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है. आरोप है कि हिंदी विभाग का यह प्रोफेसर शुक्रवार शाम को थाईलैंड की इस महिला को यह कहते हुए घर ले गया कि वह उसे हिंदी पढ़ा देगा और वहां उसने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जब यह घटना घटी, तब प्रोफेसर के घर पर और कोई नहीं था. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि शिकायतकर्ता स्नातकोत्तर की छात्रा है और वह अंग्रेजी या हिंदी में बात कर पाने में सक्षम नहीं थी, इसलिए उसका बयान अनुवादक की सहायता से दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर ने बगैर उसे बताये पेय पदार्थ में शराब मिला दिया. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी पहुंच गये और उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया.

यूनिवर्सिटी ने एक बयान जारी करते हुए प्रोफेसर और छात्रा से जुड़ी इस घटना निंदा की है. बयान के मुताबिक, गाचिबोवली थाने में दर्ज आपराधिक शिकायत की जांच जारी रहने के आधार पर प्रोफेसर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.

शादी का झांसा देकर 7 सालों तक किया शारीरिक शोषण, धर्मेंद्र सोनकर पर केस दर्ज

दिल्ली शर्मसार ! बिन बुलाए शादी में पहुंचे अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

गोवा घूमने आई रूसी महिला के साथ होटल में बलात्कार, शकील और सैनुद्दीन अंसारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -