KGF Chapter 2 का रॉकी बनने चला था युवक, बिगड़ी हालत तो पहुंचा अस्पताल

नई दिल्ली: कन्नड़ स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज होने के बाद के लगभग एक महीने बाद भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म को हर व्यक्ति पसंद कर रहा है और इस फिल्म के खूब चर्चे हैं। आप तो जानते ही होंगे फिल्म ने अपने डायलॉग्स और स्टार कास्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अब इन सभी के बीच फिल्म के किरदार से प्रेरित होने वाली एक घटना समाने आ रही हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि यश के किरदार रॉकी भाई से प्रेरित होकर हैदराबाद के एक 15 वर्षीय किशोर ने एक पैकेट सिगनेट पीने के बाद गंभीर खांसी और गले में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार बीते शनिवार को हैदराबाद स्थित अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी दी कि, हैदराबाद निवासी एक 15 वर्षीय किशोर को सेंचुरी अस्पताल में गंभीर खांसी और गले में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था, जो केजीएफ चैप्टर 2 देखने के बाद फिल्म के लीड़ किरदार निभाने वाले रॉकी भाई की शैली से प्रेरित था और दिन में लगभग एक पैकेट सिगरेट पी जाता था। सामने आने वाली एक अन्य रिपोर्ट में यह सामने आया है कि किशोर का इलाज कर रहे डॉक्टर रोहित रेड्डी पथुरी ने बताया, ये किशोर रॉकी भाई जैसे किरदारों से प्रभावित था और वो उन्हीं की तरह धूम्रपान करने लगा, जिससे वो गंभीर रूप से बीमार हो गया।

इसी के डॉक्टर ने आगे कहा, फिल्में हामरे समाज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, ये निर्माताओं और एक्टरों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वो धूम्रपान या शराब पीने वाले किरदारों को बिल्कुल भी ग्लैमराइज ना करें। रॉकी भाई जैसे किरदार को लोग पागलों की तरह फॉलो करते हैं और युवा इस सबको स्क्रीन पर देखकर बहुत ज्यादा प्रभावित होते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हॉम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी 60-70 के दशक में कोलर गोल्ड फील्ड पर अपना वर्चस्व बरकरार रखने पर आधारित है। इस फिल्म में रॉकी भाई और आधीरा के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलती है। बीते 14 अप्रैल को आई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 44 दिनों बाद रिकॉर्ड 1231.39 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

भाई के घर जाकर जज की पत्नी ने की आत्महत्या! शव के पास मिले 3 सुसाइड नोट

अजय देवगन की इस फिल्म को देख युवक बना आरोपी, पुलिस ने चखाया मजा

हैवानियत! माँ-बेटी और बेटे सबके साथ दुष्कर्म, आरोपी को फ़ोन कर बोली बीवी- 'प्रोटेक्शन यूज करना'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -