पद्मावत देखने गई लड़की का सिनेमा हॉल के अंदर किया रेप
पद्मावत देखने गई लड़की का सिनेमा हॉल के अंदर किया रेप
Share:

हैदराबाद: रेप की वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है. आये दिन रेप का कोई न कोई मामला सामने आ ही जाता है. लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसे जानकर हैरानी होगी कि, पब्लिक प्लेस में भी कोई कैसे इस घिनौने वारदात को अंजाम दे सकता है. रेप का ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिससे आपको हैरानी होगी. 

हैदराबाद के सिकंदराबाद में 29 जनवरी को एक सिनेमा हॉल में फिल्म दिखने के बहाने एक 19 साल की लड़की का रेप किया गया. इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को इसकी सुचना दी. पुलिस ने मामले के जाँच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह काबुल कर लिया की उसने पीड़िता को बहला फुसला कर उसके साथ रेप किया. 

पुलिस के मुताबिक पीड़ता वरासीगुडा इलाके की रहने वाली है. कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए पीड़िता की दोस्ती 23 साल जगांव का रहने वाले भीक्षपति से हुई थी. दोस्ती के बाद दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद आरोपी हैदराबाद अपने रिश्तेदारों से मिलने आया. यहाँ आने के बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया और इसके बाद दोनों इधर उधर घूमने के बाद फिल्म देखने गए. सिनेमा हॉल के अंदर आरोपी ने लड़की को शादी के सपने दिखा कर उसके साथ रेप किया. रेप पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं,  इस मामले में सिनेमा हॉल के मालिक के खिलाफ भी पुलिस की कार्यवाही होगी.

कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

छत्तीसगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध पटाखों की खेप

एमपी में एक और किसान ने आत्महत्या की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -