हैदराबाद : विधायक की पत्नी और बेटे ने पुलिस को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

Aug 01 2019 02:50 PM
हैदराबाद : विधायक की पत्नी और बेटे ने पुलिस को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

हैदराबाद : हैदराबाद में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को वाईएसआरसीपी विधायक समिनेनी उदयभानु की पत्नी और इनके बेटे के गुस्से का सामना करना पड़ा है. विधायक की पत्नी द्वारा ट्रैफिक पुलिसकर्मी को धमकी देते हुए कहा गया है कि तेलंगाना के सीएम केसीआर को यहां बुलाएंगे और तुम्हें (ट्रैफिक पुलिसकर्मी) सस्पेंड करवा देंगे.

बता दें कि इस घटना का वीडियो भी सामने आया है और इस वीडियो में जग्गायपेटा से विधायक समिनेनी उदयभानु की पत्नी अपने बेटे समिनेनी प्रसाद और बहू के साथ मिलकर पुलिसकर्मी को धमकाती हुई नजर आ रही हैं. यह घटना हैदराबाद की है और एक वीडियो में विधायक की पत्नी पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कह रही है कि वह तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर से बात करेगी और तुम्हें (पुलिसकर्मी) सस्पेंड करवाएंगी. बता दें कि इस वीडियो को घटनास्थल पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति दवरा रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर उसे साझा कर दिया गया. फ़िलहाल विधायक समिनेनी उदयभानु के 28 वर्षीय बेटे समिनेनी प्रसाद के खिलाफ ट्रैफिक कॉन्स्टेबल और इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी करने का मामला दर्ज हुआ है. इसके बाद विधायक के बेटे प्रसाद को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. प्रसाद के खिलाफ IPC की धारा 332, 353 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है. 

हैदराबाद पुलिस का अभियान...

ट्रैफिक नियम का पालन ना करने वाले स्कूल बसों और वैन पर हैदराबाद पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू की गई है. बता दें कि हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान चलाकर स्कूली बच्चों को ले जाने वाले वाहनों की चेकिंग भी की गई है. 12 जून से शुरू हुए इस अभियान में अब तक 2944 स्कूल बसों और वैन पर कार्रवाई हुई है. इतना ही नहीं यहां पर 929 ऑटो का भी चालान काटा जा चुका है. एडिशनल कमिश्नर अनिल कुमार द्वारा इस मामले में बताया गया है कि गर्मियों की छुट्टी के बाद स्कूल के बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हमने एक विशेष अभियान चलाया है. 

 

वैष्‍णो देवी यात्रियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों के लिए रोकी यात्रा

तीन तलाक बिल : राष्ट्रपति से भी मिली मंजूरी, ये है इसके प्रावधान

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के इस नंबर पर करें फोन और जानें इमरात वैध है या अवैध

कमला ने ही बदली थी नेहरू की विचारधारा, स्वतंत्रता आंदोलनों में भी दिया था अहम् योगदान