हैदराबाद टी-20 मैच हुआ रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर
हैदराबाद टी-20 मैच हुआ रद्द, सीरीज 1-1 से बराबर
Share:

हैदराबाद: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी 20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज हैदराबाद में खेला जाना था. किन्तु यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है. ऐसे में अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला यह आज का मुकाबला नहीं हो सकेगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-1 से बराबर है. 

पहले जानकारी दी गयी थी कि मैदान गिला होने के कारण टॉस में देरी हो रही है. जिसमे जल्दी ही टॉस होने के बाद मैच शुरू हो जायेगा. किन्तु अभी बताया जा रहा है कि यह मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. ऐसे में इसे रद्द किया जा चूका है. इस मैच में शुरुआत से ही बारिश की संभावना थी. किन्तु आज बताया जा रहा था कि बारिश की वजह से मैच रद्द नहीं होगा. वही जानकारी यह भी आयी थी कि इस मैच को सिमित ओवर का किया जा सकता है, किन्तु अब इसे रद्द कर दिया गया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1 -1 की बराबरी पर है. इससे पहले खेले गए दो मैचों में से एक एक मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया की झोली में गए है. जिसके चलते इस सीरीज में दोनों टीमें बराबर है. दो मैचों में भारत ने रांची में पहला टी20 मैच भी नौ विकेट से जीता था. वही दूसरे मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी कमजोर था. जिसमे गुवाहाटी में हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा था. वही आज का मैच रद्द हो गया है. 

IND VS AUS T20: अभी तक नहीं हुआ टॉस, कम हो सकते है ओवर

IND VS AUS T20: मैदान गिला होने के कारण टॉस में देरी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी ट्रेविस हेड जीत के साथ भारत दौरे को करना चाहते है समाप्त

वायट फैमिली के इन दो भाइयों ने बनाई अपनी टैग टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -