निजामों की मेज पर सजेगा इवांका का डिनर
निजामों की मेज पर सजेगा इवांका का डिनर
Share:

अपने भारत दौरे पर आईं खास मेहमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप आज पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैदराबाद के पुराने इलाके के 'ताज फलकनुमा पैलेस' होटल में डिनर लेती दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि इस विशेष रात्रि भोज में इवांका सहित सौ खास मेहमान मौजूद होंगे.

ग्लोबल इंटरप्रिन्युरशिप समिट (जीईएस) की मेजबानी कर रहे हैदराबाद में इसकी तैयारियों में किसी तरह कि कोई कमी नहीं देखी गयी. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को इस सम्मेलन का उद्घाटन किया जायेगा. इस तीन दिन के कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकर इवांका ट्रंप अमेरिका के प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व करेंगी. सम्मेलन के पहले दिन डिनर का आयोजन निजाम-युग की मेज पर किया जाएगा, जिसके चारों ओर एक समय में 101 मेहमान बैठ सकते हैं. होटल के लॉन में करीब दो हजार प्रतिनिधियों के लिए अलग से डिनर की व्यवस्था की गई है.

एक अधिकारी ने कहा कि जीईएस के एजेंडा के मुताबिक, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सम्मेलन की मुख्य अतिथियों में शामिल रहेंगी जिसमे वो यहाँ आकर स्पीच भी देंगी.  कार्यक्रम की महत्ता को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने शहर के सौंदर्यीकरण और शिखर सम्मेलन की व्यवस्था के लिए धन आवंटित किया.

Iron Man : फर्श से अर्श तक का सफर..

चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं : पीएम मोदी

क्रिसमस पर आप अपने घर को इस तरह से भी सजा सकते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -