IPL 2018 LIVE : सन को राइज करने में असफल रही चेन्नई, मिला 180 रनों का लक्ष्य

पुणे में खेलें जा रहे आईपीएल 11 के 46वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम हैदराबाद ने चेन्नई के सामने कुल 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया. कप्तान विलियम्सन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की. दोनों ने टीम को धीमी शुरुआत मिलने के बाद बड़ी पारी खेलते हुए टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. 

चेन्नई ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. धोनी के न्यौते पर विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम हैदराबदा पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स एक बार फिर पिछले मैच की तरह काफी जल्द ही आउट होकर चलते बने. उन्होंने मात्र 9 गेंदों में 2 रन बनाए. वहीं धवन ने अर्द्धशतक पूरा करते हुए कुल 79 जबकि कप्तान विलियम्सन ने भी अर्द्धशतक जड़ते हुए 51 रन बनाए. 

धवन ने 79 रनों की पारी में कुल 10 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं विलियम्सन ने 51 रनों की पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े. मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे ने 5 और दीपक हूडा ने 21 रनों की पारियां खेली. चेन्नई की ओर से 2 हफ्ते बाद टीम में लौटे दीपक चाहर को 1, शार्दुल ठाकुर को 2  और ब्रावो  को 1 विकेट मिला. 

IPL 2018 : कोहली-डीविलियर्स के सामने सारे भारतीयों को पछाड़ गया 17 साल का नन्हा खिलाड़ी

IPL 2018: मैच से पहले धोनी की बड़ी गलती

IPL 2018 : इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गए ये 5 खिलाड़ी, पूरी नहीं कर सके हैट्रिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -