हैदराबाद पुलिस ने एक लाख ​लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस, जानें क्या है वजह
हैदराबाद पुलिस ने एक लाख ​लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस, जानें क्या है वजह
Share:

महामारी कोरोना के कहर के बीच हैदराबाद सिटी पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है. जिसमें उन्होने सार्वजनिक हिस्सों पर बिना मास्क पहने घुने वाले लोगों पर बढ़ी कार्यवाही की है. जिसके तहत लोगों के खिलाफ 1 लाख से ज्यादा केस दर्ज किए हैं. भारत सरकार और तेलंगाना सरकार ने भी बताया है कि कोरोना वायरस के विस्तार पर काबू करने के लिए सार्वजनिक हिस्सों पर मास्क पहनना सभी के लिए आवश्यकत है.

आखिर क्यों मनाई जाती है नाग पंचमी, यह है ख़ास वजह

हैदराबाद जिलें में, अधिकतर लोग मास्क पहने हुए हैं.  किन्तु ऐसे भी लोग है जो बिना मास्क पहने घूम रहे हैं। हैदराबाद पुलिस के एडिशनल कमिश्नर अनिल कुमार ने मीडिया के सामने इस पूरे मामले पर चर्चा की है. जिसमें उन्होने कहा है कि कई स्थानों पर लोग मास्क पहनकर नहीं घूम रहे हैं। जिस वजह से पुलिस ने ऐसे लोगों की धड़पकड़ करने का कार्य प्रारंभ कर दिया है जो सार्वजनिक हिस्सों में मास्क के बिना घूमने का काम कर रहे है.

पीएम मोदी ने किया रीवा सौर परियोजना का लोकार्पण, बोले- सबतक पर्याप्त बिजली पहुंचे, यही हमारी सोच

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ो के अनुसार, बीते 24 घंटे में 26,506 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से 475 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7,93,802 हो गई है। जिनमें से 2,76,685 सक्रिय मामले हैं, 4,95,513 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 21,604 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज ओडिशा में 755, राजस्थान में 115 और पुदुचेरी में 72 नए मामले दर्ज किए गए हैं

कभी चपरासी के बराबर भी नहीं थी राजनाथ की हैसियत, पेंशन लेने से किया इंकार

बच्चे पैदा करने में सबसे आगे हैं ये 5 देश, जहाँ रहते हैं दुनिया के 43 फीसदी लोग

पेट्रोल-डीजल की कीमत में क्या हुआ बदलाव, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -