हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में बड़ी खबर, ना सुनवाई, ना फांसी, पुलिस ने चारों आरोपियों को मारी गोली

Dec 06 2019 08:30 AM
हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में बड़ी खबर, ना सुनवाई, ना फांसी, पुलिस ने चारों आरोपियों को मारी गोली

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में हुए डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. यह मुठभेड़ तब हुई, जब पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी. पुलिस के अनुसार, चारों आरोपियों ने मौके से भागने का प्रयास किया था. बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंग रेप करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी.

गौरतलब है कि हैदराबाद के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए चारों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी, जहां उन्होंने पीड़िता को आग लगा दी थी. वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था. इसी बीच चारों ने भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस ने प्रतिक्रिया करते हुए गोलियां चलाईं और एनकाउंटर में चारों को ढेर कर दिया.

27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी को पार्किंग में लगा रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता ने अपनी बहन को कॉल कर स्थिति बतायी था, किन्तु उसके बाद से डॉक्टर का फोन बंद हो गया था. अगवा करने के बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता के शव को पेट्रोल छिड़क कर जला दिया गया था. हैदराबाद के इस गैंगरेप और मर्डर की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में आक्रोश है तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है.

महिला सुरक्षा को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन, केजरीवाल ने उठाया बड़ा कदम

मोदी सरकार दे रही सस्ता सोना खरीदने का मौका, अंतिम दिन कल

हैदराबाद : 150 रुपये किलो तक पहुंचा प्याज, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा-वह प्याज नहीं...