हैदराबाद में अवैध रूप से बेचे जा रहे थे इंजेक्शन, पुलिस ने 2 लो किया गिरफ्तार
हैदराबाद में अवैध रूप से बेचे जा रहे थे इंजेक्शन, पुलिस ने 2 लो किया गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद से रेमेडीसविर इंजेक्शन की अवैध बिक्री का एक और मामला सामने आया। यहां कमिश्नर टास्क फोर्स, मध्य क्षेत्र, ने तीन संदिग्धों को रेमेडिसविर इंजेक्शन के जेनेरिक संस्करण की खरीद के लिए और अवैध रूप से उन्हें उच्च दर पर बेचने के लिए गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि पुलिस ने संदिग्धों के दो रेमेडिसविर (कोविफर) इंजेक्शन और तीन मोबाइल फोन - वाई प्रवीण कुमार (30), जी राजू (22) और एम राजेंदर (24) को जब्त कर लिया है। 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पी. राधाकिशन राव, पुलिस उपायुक्त (OSD), कमिश्नर टास्क फोर्स, हैदराबाद और मोहम्मद अब्दुल जावेद, इंस्पेक्टर ऑफ़ पुलिस, कमिश्नर टास्क फ़ोर्स, केंद्रीय पुलिस दल के साथ एक टीम एसआई के साथ मोहम्मद शाहनवाज़ शफी और टी. श्रीधर और सेंट्रल ज़ोन के कर्मचारियों ने इस गिरफ्तारी का संचालन किया। 

इस मामले के बारे में बात करते हुए, पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवीण कुमार और राजेंदर एक निजी कंपनी में काम करते थे और तालाबंदी के दौरान अपनी नौकरी गंवा दी। कोविड-19 स्थिति के कारण रेमेडिसविर इंजेक्शन की भारी मांग को देखते हुए, दोनों ने जी राजू की मदद से एंटीवायरल की खरीद की, जो एक मेडिकल हॉल में काम करता है और इंजेक्शन को 35,000 रुपये (प्रति इंजेक्शन) के बिना बेच रहा था। 

उत्तर प्रदेश: चुनाव जीतने के बाद रकमुद्दीन ने दी बीफ पार्टी, गौहत्या मामले में 5 गिरफ्तार

देश के 180 जिलों में पिछले 7 दिनों से कोरोना का एक भी केस नहीं - डॉ हर्षवर्धन

इंसानियत: लॉकडाउन में भूखे न मरें आवारा पशु, ओडिशा CM ने जारी किया 60 लाख का फंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -