अय्याशी करने के लिए पति करवाने लगा घिनौना काम, पत्नी ने मर्जी से जमकर दिया साथ
अय्याशी करने के लिए पति करवाने लगा घिनौना काम, पत्नी ने मर्जी से जमकर दिया साथ
Share:

हैदराबाद : पैसा कमाकर लक्जरी लाइफ जीने की चाहत हर किसी की होती है लेकिन जल्द पैसा कमाने के लिए कोई अपराध का रास्ता चुन ले यह सोचकर हैरानी होती है. ऐसा ही मामला हैदराबाद में सामने आया है. पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है जो जल्द ही आमिर बनने के चक्कर में लोगो के घरो में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

जानकारी के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले आरोपी शख्स की दो शादिया हुई है. दूसरी शादी के बाद वह अपने काम पर ध्यान नहीं देता था जिसकी वजह से उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ा. इसके बाद आरोपी ने मजदूरी करना शुरू कर दी लेकिन इससे घर का गुजरा करना मुश्किल हो रहा था. घर की आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने अपराध का रास्ता चुन लिया. जल्दी पैसा कमाने के लिए उसने चोरी करना शुरू कर दी. साथ ही इस काम में उसने अपनी पत्नी को भी शामिल किया.

दोनों पति-पत्नी मिलकर ऐसे घरो पर हाथ साफ़ करते थे जिनमे कोई नहीं रहता था. पुलिस के मुताबिक दोनों ने पिछले एक महीने तीन घरो में वारदात को अंजाम दिया. ये दोनों बड़े शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम देते थे. पत्नी घर में चोरी करती थी और पति घर के बाहर पहरा देकर निगरानी करता था. आरोपियों का खुलासा तब हुआ जब चोरी की वारदात के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कैद हो गए. पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखो रुपए की ज्वैलरी बरामद की है.

TV की खूबसूरत अनीता भाभी को भरे बाजार लूट लिया...

TV की खूबसूरत अनीता भाभी को भरे बाजार लूट लिया...

जेवर कांड पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

Video: मथुरा लूट-हत्या का लाइव वीडियो आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -