हैदराबाद में 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी राजू को शुक्रवार देर रात यादाद्री भुवनागिरी जिले के उसके पैतृक गांव अडागुडुरु से अरेस्ट कर उसे हैदराबाद भेज दिया गया। गुरुवार को सईदाबाद क्षेत्र के सिंगरेनी कॉलोनी स्थित उसके घर में पड़ोसी राजू ने बच्ची का बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी।

शाम पांच बजे से लापता हुई बच्ची का शव गुरुवार को आधी रात के बाद उसके पड़ोसी के घर से बरामद हुआ था। उस्मानिया अस्पताल में किए गए पोस्टमार्टम से पता लगाया कि बच्चे का यौन उत्पीड़न किया गया और उसे गला घोंटकर मार डाला गया। पुलिस ने फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें गठित की थी। आखिरकार युवक को उसके पैतृक गांव में अरेस्ट कर लिया गया। शुक्रवार को हुई इस भीषण घटना का स्थानीय लोगों में गुस्सा है। उन्होंने दोषियों को फ़ौरन सख्त से सख्त सजा की मांग को लेकर चंपापेट-सागर रोड पर सात घंटे तक धरना दिया।

प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए हैदराबाद के जिला कलेक्टर एल. शरमन पुलिस उपायुक्त रमेश रेड्डी मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार की सहायता करने के लिए कलेक्टर द्वारा घोषित किए गए आश्वासन उपायों के बाद विरोध ख़त्म हो पाया। कलेक्टर जिला मजिस्ट्रेट ने वादा किया कि दोषियों को एक माह के अंदर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करेंगे। उन्होंने पीड़ित परिवार को फ़ौरन 50 हजार रुपये की सहायता देने का भी ऐलान किया।

गला काटकर दो मासूम बच्चों की हत्या, खेत में मिले रक्तरंजित शव

नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ 5 लोगों ने किया दुष्कर्म, हाईवे पर छोड़कर हुए फरार

साइबर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अब गूगल करेगा पुलिस की मदद

Most Popular

- Sponsored Advert -