हैदराबाद मेट्रो का इस दिन से बदल जाएगा समय

हैदराबाद मेट्रो रेल ने रविवार को कहा कि सोमवार से उसकी सेवाओं के शेड्यूल में बदलाव किया जाएगा। कोविड -19 सुरक्षा प्रक्रिया के साथ, हैदराबाद मेट्रो रेल अब सुबह 7 बजे (पहली ट्रेन) से रात 10.15 बजे तक चलेगी। (संबंधित स्थानों से अंतिम ट्रेन), रात 11.15 बजे सभी टर्मिनेटिंग स्टेशनों पर पहुंचती है। "यात्रियों से आग्रह किया जाता है कि वे सभी की सुरक्षा के लिए कोविड-19 सुरक्षा नियमों का ध्यानपूर्वक पालन करें, जिसमें सामाजिक दूरी, फेस मास्क पहनना, नियमित रूप से हाथों को सेनिटाइज करना और थर्मल स्क्रीनिंग शामिल है। हैदराबाद मेट्रो रेल से मेट्रो की सवारी को सुरक्षित रखने के अपने प्रयासों में, "एल एंड टी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड के प्रवक्ता (एलटीएमआरएचएल) ने कहा यात्रियों को सुरक्षा अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ सहयोग करने के लिए कहा जाता है।" 

वर्तमान कार्यक्रम के अनुसार, अंतिम ट्रेन प्रत्येक स्टेशन से लगभग 9 बजे प्रस्थान करती है। और रात 10 बजे संबंधित गंतव्य स्टेशनों पर पहुंचती है। जब से तेलंगाना सरकार ने 12 मई को कोविड शटडाउन लागू किया है, हैदराबाद मेट्रो रेल कम क्षमता पर चल रही है। लॉकडाउन में छूट के समय के विस्तार के बाद, सेवाओं को दो बार पुनर्निर्धारित किया गया था।

21 जून से, जब से लॉकडाउन पूरी तरह से हटा लिया गया था, हैदराबाद मेट्रो रेल सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक चल रही है। इसके बाद रात 10 बजे तक सेवा बढ़ा दी गई। 73 किलोमीटर की एलिवेटेड मेट्रो को सार्वजनिक-निजी भागीदारी (पीपीपी) प्रारूप में 20,000 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था, जिससे यह दुनिया की सबसे बड़ी मेट्रो परियोजना बन गई।

ऑनलाइन सट्टे और जुए पर प्रतिबंध लगाएगी इस राज्य की सरकार

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

देश में 100 शीर्ष ड्रग माफिया तस्करों की पहचान कर शुरू हुई कार्रवाई: मनसुख मांडविया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -