हैदराबाद: जेपी नड्डा के स्वागत के लिए बड़े पैमाने पर रोड शो की योजना बनाई गई

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले इस सप्ताहांत हैदराबाद पहुंचने की उम्मीद है।

2-4 जुलाई को हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में होने वाली भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारी के लिए प्रतिनिधियों ने हैदराबाद पहुंचना शुरू कर दिया है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राज्य इकाई ने नड्डा के स्वागत के लिए एक विशाल रोड शो का आयोजन किया है और हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लगभग एक किलोमीटर दूर शमशाबाद में शुरू होने वाले रोड शो की तैयारी की जा रही है।

दो जुलाई को राष्ट्रीय महासचिवों और पदाधिकारियों की बैठक होगी, इसके बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। 3 जुलाई को, परेड ग्राउंड में एक सार्वजनिक सभा आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भाग लेंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाग लेने से पहले, भाजपा ने अपने सदस्यों को संपर्क अभियान के हिस्से के रूप में तेलंगाना के सभी 119 निर्वाचन क्षेत्रों से संपर्क करने का निर्देश दिया है। भाजपा की यह पहल तेलंगाना द्वारा 2023 में विधानसभा चुनावों की तैयारी के बाद आई है और पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार को गिराने का एक शानदार अवसर समझ रही है।

इस शख्स ने उड़ाए सबके होश, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

यूपी में मानसून ने पकड़ी रफ़्तार, अगले दो दिनों तक इन जिलों में होगी झमाझम बारिश

Ind Vs Eng: रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारत के लिए कौन करेगा ओपनिंग ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -