इस शख्स ने बहनों की हत्या के बाद लगाई फांसी
इस शख्स ने बहनों की हत्या के बाद लगाई फांसी
Share:

 

सोमवार को हैदराबाद में अपनी दो बहनों की हत्या और एक बहन को घायल करना का मामला सामने आया ​था. जिसके बाद बुधवार को अहमद बिन सलाम बा इस्माइल ने फांसी लगा ली. इस बात की जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी. 27 वर्षीय अहमद ने सलाला स्थित अपने घर पर आत्महत्या को अंजाम दिया है. पुलिस को उसका शव काफी खराब हालत में मिला है इसलिए संदेह जताया जा रहा है कि अपराध करने के बाद ही उसने आत्महत्या कर ली होगी.

ऑनलाइन क्लास का किया विरोध, फिर स्कूल वालों ने बच्चे के साथ किया ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसी घर में आरोपी ने अपनी दो बहनों की हत्या की थी. जिसके बाद 35 वर्षीय रजिया बेगम की मौत मौके पर ही हो गई है. वहीं, 45 वर्षीय जाकिरा बेगम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है. इन दोनों बहनों की हत्या के बाद आरोपी नबील कॉलोनी में अपनी छोटी बहन 30 वर्षीय नूरा बेगम के घर गया जो सलाला से एक किलोमीटर दूर है. वहां जाकर उसने बहन पर हमला किया. इस क्रम में उसके बचाव के लिए सामने आए उसके पति पर भी टूट पड़ा. मौके से आरोपी फरार हो गया वहीं बहन और उसके पति को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस को संदेह है कि इस सबके पीछे संपत्ति विवाद का मामला हो सकता है. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 के मार्च में अपनी पत्नी फातिमा सादी की भी हत्या अहमद ने सलाला स्थित अपने घर में ही किया था जिसके बाद से वह जेल में सजा भुगत रहा था. इसी साल जमानत पर उसे रिहा किया गया था.

कब आएगा MP 10वीं क्लास का रिजल्ट ? बोर्ड सचिव ने दी जानकारी

इसके अलावा यह घटना जहां हुई है वह इलाका हैदराबाद और राचाकोंडा पुलिस कमिश्नरेट के कार्य क्षेत्र में आता है. मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई है. असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस एम ए मजीद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भोपाल में रात दस बजे तक खुल सकेंगी दुकानें, कार में क्षमता मुताबिक बैठा सकेंगे सवारी

प्रियंका वाड्रा ने चुकाया सरकारी बंगले का बकाया बिल, एक माह में करना है खाली

एमपी राज्यपाल लालजी टंडन की हालत स्थिर, सांस लेने में है दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -