धमकी भरा बयान देना पड़ा भारी, अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा जारी
धमकी भरा बयान देना पड़ा भारी, अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा जारी
Share:

तेलंगाना: हाल ही में हैदराबाद की एक अदालत ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक और असुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। दरअसल, इस साल जुलाई में करनदर में एक बैठक के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट की धमकी देने वाले बयान के खिलाफ ये आदेश जारी किया जा चुका है. 

वही मिली जानकारी के अनुसार अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ याचिका दर्ज करने वाले याचिकाकर्ता और वकील करुणासागर ने मीडिया से कहा कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत, हैदराबाद ने एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए), 153 (बी) और 506 के तहत अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के लिए मेरी शिकायत पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया। ओवैसी का 15 मिनट की धमकी वाले बयान पर 23 दिसंबर तक एक रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही. 

जानें क्या है मामला: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दरअसल, ओवैसी ने जुलाई में कहा था कि वर्ष 2013 में की गई उनकी 15 मिनट की टिप्पणी पर आरएसएस आज तक जवाब नहीं मिल  पाया है. जंहा जुलाई में करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने कहा था, "लोग उन्हें डराते हैं जो आसानी से डर जाते हैं और उन लोगों से डरते हैं जो जानते हैं कि उन्हें कैसे डराया जा सकता है। वही  (आरएसएस) मुझसे नफरत क्यों करते हैं? यह इसलिए है क्योंकि वे सक्षम नहीं हैं। मेरे द्वारा किए गए 15 मिनट के बयान पर जवाब नहीं दे सके। 

बजरंग दल और वीएचपी ने भी की थी शिकायत: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले बजरंग दल और वीएचपी ने भी जुलाई में करीमनगर में ओवैसी द्वारा दिए गए बयानों पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

संजय राउत ने फिर चलाया जुबानी तीर, कहा- अगर इंद्र का सिंहासन मिले, तो भी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे

 केजरीवाल के मंत्री का विवादित बयान, कहा- अगर राम-कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं तो....

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने रचाई शादी, पार्टी के ही MLA के साथ लिए सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -