हैदराबाद में एक्सप्रेस ट्रेन में घुसी लोकल ट्रेन, 10 यात्री घायल, बचाव अभियान जारी
हैदराबाद में एक्सप्रेस ट्रेन में घुसी लोकल ट्रेन, 10 यात्री घायल, बचाव अभियान जारी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के काचेगुडा स्टेशन पर दो ट्रेनों की टक्कर होने से हादसा हो गया है. कोंगु एक्सप्रेस और मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) ट्रेन के बीच सोमवार को हुई इस भिड़ंत में दस यत्रियों के घायल होने की खबर सामने आ रही है, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब प्लेटफॉर्म पर प्रतीक्षा कर रही कोंगु एक्सप्रेस को लोकल (MMTS) ट्रेन ने टक्कर मार दी. सिग्नल की गलती के वजह से यह हादसा हुआ है. हादसे के फ़ौरन बाद मौके पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं. घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य जारी है. फिलहाल कुछ ट्रेनों को फिर से शेड्यूल किया गया और ट्रैक को खाली कराने का प्रयास किया जा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर 1 नवंबर को पैसेंजर ईएमयू ट्रेन का एक कोच पटरी से उतर गया था. उत्तरी रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने कहा था कि शकूर बस्ती-हजरत निजामुद्दीन EMU का एक कोच हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पटरी से उतर गया था. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली थी.

पेट्रोल के दामों में लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, डीजल की कीमत स्थिर

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने माना, मुश्किल दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्यवस्था

ई-कॉमर्स कंपनियों के खिलाफ संगठन कैट ने किया राष्ट्रव्यापी आंदोलन छेड़ने का ऐलान

 


 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -