इस आईटी कंपनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
इस आईटी कंपनी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
Share:

हैदराबाद: शहर की साइबर क्राइम पुलिस ने हब्सीगुडा में एक डेनिश कंपनी को ठगने के आरोप में एक आईटी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक, बेसलाइन सॉल्यूशंस की टीना हैनसेन को हैदराबाद स्थित फर्स्ट फोर्स टेक्नोलॉजीज ने मोबाइल और वेब एप्लिकेशन डेवलप करने के बहाने कथित तौर पर ठगा है।

शिकायत में, हैनसेन के लिए जनरल पावर अटॉर्नी के रूप में नामित शहर स्थित वकील, राधिका पल्ला ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि हैनसेन और कृष्णा किशोर वी, फर्स्ट फोर्स टेक्नोलॉजीज के ऑपरेशनल मैनेजर ने मई 2019 में एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। एक प्रोजेक्ट। समझौते के अनुसार, फर्स्ट फोर्स टेक्नोलॉजीज को हैनसेन की कंपनी के लिए एक शॉपिंग वेब एप्लिकेशन विकसित करना था।

आवेदन की कुल लागत 23,600 अमेरिकी डॉलर पर तय की गई थी। एक ही फर्म के किशोर वड्डे और शरत भट्टीप्रोलू दोनों ने हैनसेन को समझौते के बाद 84 दिनों के भीतर आवेदन देने का वादा किया। हालांकि, वे समय पर ऐप को सौंपने में विफल रहे और लागत पर 20 प्रतिशत की छूट देने के अलावा परियोजना को पूरा करने के लिए तीन महीने का समय मांगा। हैनसेन ने टेक फर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद

इंडियन आइडल के फिनाले में विजय देवरकोंडा आएंगे नजर, इस कंटेस्टेंट को मिलेगा बेहतरीन तोहफा

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -