हैदराबाद में लापता हुई फ्रांसीसी महिला की मौत को लेकर हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

हैदराबाद: हैदराबाद में गुमशुदा हुई 68 वर्षीय फ्रांसीसी महिला की लाश हिमायतसागर से जब्त हुई। महिला 9 सितंबर को गुमशुदा हुई थी। पुलिस ने बताया कि मामले में तीन अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है। साइबराबाद के शमशाबाद जोन के पुलिस उपायुक्त एन प्रकाश रेड्डी ने कहा कि राजेंद्रनगर पुलिस को मृतक महिला के दामाद प्रशांत ने उनकी सास के गुमशुदा होने की खबर दी थी।

पुलिस उपायुक्त एन प्रकाश रेड्डी ने कहा कि शिकायत के तुरंत बाद FIR दर्ज की गई तथा पुलिस ने गुमशुदा महिला का पता लगा लिया। तहकीकात में सामने आया कि 8 सितंबर की रात को ही महिला का क़त्ल कर दिया गया था तथा उसके शरीर को हिमायतसागर की झाड़ियों में फैंक दिया था। मृतक की पहचान मैरी क्रिस्टीन के तौर पर हुई है, जो लगभग 30 वर्ष पहले भारत आई थी तथा राजेंद्रनगर के दरगाह खलीज खान में बस गई थी।

पुलिस ने कहा कि अपराधी लोगों को न्यायिक रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जा रहा है। मृतका की दत्तक पुत्री रोमा (24), उसके लिव इन पार्टनर विक्रम श्रीरामुला (25) तथा उसके मित्र राहुल गौतम (24) को हिरासत में ले लिया गया है। साइबराबाद के डिप्टी पुलिस कमिश्नर एन प्रकाश रेड्डी ने कहा कि अपराधियों ने क्रिस्टीन का क़त्ल उसकी संपत्ति पाने के लिए किया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब तहकीकात आरम्भ की तो परिवार वालों ने मैरी क्रिस्टीन की दत्तक पुत्री रोमा पर शक व्यक्त किया। पुलिस ने रोमा को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

हैदराबाद में 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गला काटकर दो मासूम बच्चों की हत्या, खेत में मिले रक्तरंजित शव

नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ 5 लोगों ने किया दुष्कर्म, हाईवे पर छोड़कर हुए फरार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -