UKG की छात्रा से रेप पर भड़के लोगों ने किया हंगामा

Sep 15 2018 02:45 PM
UKG की छात्रा से रेप पर भड़के लोगों ने किया हंगामा

हैदराबाद नगर के टोलीचौकी इलाके में एक स्कूल में UKG क्लास में पढ़ने वाली पांच साल की छात्रा के साथ दरिंदगी का एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्कूल सुपरवाइजर ने स्कूल में आयोजित साइंस एग्जिबिशन के वक्त उस मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और उसके बाद उसके साथ ज्यादती की. आपको बता दें कि यह मामला उस वक्त सामने आया जब पीड़ित बच्ची को पेट में दर्द की शिकायत हुई और उसे अस्पताल में ले जाया गया.

वहां के डॉक्टर ने बच्ची के पिता को यह बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और यही वजह है कि उसके पेट में दर्द हो रहा है.इस बात को सुनकर बच्ची के परिजन और रिश्तेदारों को लेकर स्कूल पहुंच गए और वहां घटना को लेकर स्कूल प्रबंधन की खिंचाई कर दी.वहीं इस बात को सुनकर स्कूल प्रबंधन ने आरोपी का बचाव किया. घटना की खबर जैसे हे फैली लोग बड़ी संख्या में स्कूल गए और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और उसके बाद पथराव करते हुए स्कूल के बाहर सड़कों से गुजर रही बसों व अन्य वाहनों पर भी अपना गुस्सा निकाला. खबरों के अनुसार यह कृत्य स्कूल के सुपरवाइजर जिलानी ने किया है.

स्कूल प्रिंसिपल ने जबरदस्ती छात्र को अश्लील वीडियो दिखाकर की गन्दी हरकत

जमीन विवाद बढ़ने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या

हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य

?