टीवी अभिनेत्रियों ने हैदराबाद एन्काउंटर पर बोला कुछ ऐसा, पुलिस को बताया सिंघम
टीवी अभिनेत्रियों ने हैदराबाद एन्काउंटर पर बोला कुछ ऐसा, पुलिस को बताया सिंघम
Share:

हैदराबाद एनकाउंटर पर देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ ही टीवी की अभिनेत्रियों ने भी इस घटना पर भावुक प्रतिक्रियाएं दी हैं। हिना खान, अंकिता भार्गव और काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर हैदराबाद और तेलंगाना पुलिस की सराहना की गई है। 

 

 

अभिनेत्रियों ने कहा है कि एनकाउंटर से पीड़िता की आत्मा को शांति मिलेगी। हिना खान ने इंस्टास्टोरी पर लिखा, आईपीएस वीसी सज्जनर सिंघम हैं और पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। अंकिता भार्गव ने लिखा, चार मारे गए हैं। कई और जाने वाले हैं (बहन)। काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया, तेलंगाना पुलिन ने अच्छा काम किया। न्याय हुआ।

 

 

द कपिल शर्मा शो की कलाकार सुमाेना चतुर्वेदी ने इनकाउंटर की खबर साँझा करते हुए लिखा, इसलिए आप तेलंगाना पुलिस को सल्यूट करिए। 

 

 

 

बॉलीवुड ने भी किया है पुलिस को सलाम
हैदराबाद दिशा मर्डर के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की आज सुबह खबर आने के बाद पूरे देश में इसकी तारीफ हो रही है। इंटरनेट पर लाखों, करोड़ों यूजर इस इनकाउंटर के समर्थन में पोस्ट लिख रहे हैं। ट्विटर पर तो  टॉप 8 ट्रेंड में सिर्फ इस इनकाउंटर से जुड़े हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, #hyderabadpolice, #Encounter, #JusticeForDisha, #DishaCase, #telanganapolice, हैदराबाद पुलिस और तेलंगाना पुलिस। बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने भी इस घटना पर अपनी राय रखी है। अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है कि दिशा को न्याय मिला।

सामने आ ही गई चौकाने वाली टीआरपी लिस्ट, पहला नंबर ही उड़ा सकता है होश

बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

BB13 : फूट-फूटकर रोते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, दर्शकों को आया गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -