देश से लेकर विदेश तक में छाया हैदराबाद एनकाउंटर, निर्भया कांड का हुआ जिक्र
देश से लेकर विदेश तक में छाया हैदराबाद एनकाउंटर, निर्भया कांड का हुआ जिक्र
Share:

वाशिंगटन: दिनों दिन बढ़ते जा रहे अपराध के कारण आज देश से लेकर विदेश तक हर कोई इस परेशानी से जूझ रहा है, वहीं दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपितों को हैदराबाद पुलिस द्वारा मार गिराने की खबर को विश्वभर की मीडिया में भी प्रमुख स्थान मिला. ज्यादातर खबरों में पुलिस कार्रवाई की सराहना की गई, लेकिन कुछ खबरों में इसको लेकर सवाल भी उठाए गए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि भारत में आम लोगों ने चारों आरोपितों के मारे जाने पर खुशी जताई है. लेकिन कार्यकर्ताओं और वकीलों ने इस मुठभेड़ पर सवाल उठाए हुए इसे गैर न्यायिक प्रक्रिया बताया है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पुलिस ने इसे आत्मरक्षा में की गई कार्रवाई बताया है. वहीं, सामाजिक कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस आत्मरक्षा की कहानी बताकर बच जाती है.

निर्भया की घटना का भी हुआ जिक्र: वहीं सूत्रों कि माने तो इस बात का पता चला है कि लोग पुलिस की सराहना करते हुए कह रहे हैं कि न्याय हो गया. निर्भया की घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर तब बहुत आवाज उठी थी, लेकिन अपराध में कोई कमी नहीं आई. वहीं महिला चिकित्सक के साथ बर्बरता के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा था. लोगों के गुस्से के चलते आरोपितों को कोर्ट में भी पेश नहीं किया जा सका था.

नौसैनिक हवाई अड्डे पर गोलीबारी, हमलावर समेत 4 लोगों की मौत

आत्मनिर्भर महिलाओं की दुनिया के ऊपर है यह मलयालम फिल्म उल्टा

जानिए क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय नागरिक विमानन दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -