अमित शाह ने किए भाग्य लक्ष्मी मंदिर के दर्शन, रोड शो में उमड़ी जनता की भारी भीड़
अमित शाह ने किए भाग्य लक्ष्मी मंदिर के दर्शन, रोड शो में उमड़ी जनता की भारी भीड़
Share:

हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में प्रचार अभियान में सम्मिलित होने के लिए गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। यहां बेगमपेट हवाई अड्डे पर अमित शाह का जबरदस्त स्वागत हुआ। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष शाह ने इसके पश्चात् जिलें के केंद्र में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में आराधना की। मंदिर में दर्शन के पश्चात् अमित शाह ने सिकंदराबाद में रोड शो किया। इस दौरान रोड पर जनता की भारी भीड़ नजर आई, जिन पर अमित शाह ने फूल बरसाकर अभिवादन किया। शाह इसके पश्चात् भाजपा दफ्तर जाएंगे तथा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

हैदराबाद में अगली 1 दिसंबर को इलेक्शन होने हैं। भाजपा निरंतर बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार में लगी हुई है। चारमीनार से सटे भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा के पश्चात् शाह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। भाजपा के तेलंगाना इकाई के प्रवक्ता सुभाष ने पिछले शनिवार को कहा था, 'यह चुनाव भ्रष्ट टीआरएस तथा पारदर्शी भाजपा पार्टी के मध्य लड़ाई है। यह लड़ाई तानाशाही तथा लोकतंत्र के मध्य है।' 

उन्होंने जानकारी दी थी कि भाजपा के केंद्रीय नेता टीआरएस की भ्रष्ट सरकार का भांडाफोड़ करने के लिए हैदराबाद आ रहे हैं। इसी प्रक्रिया में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैदराबाद पहुंचे थे। उन्होंने यहा रोड शो किए तथा देर शाम एक सभा को संबोधित किया। वहीं, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को हैदराबाद में रोड शो किया था। अभियान के चलते आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ व्यक्ति उनसे कह रहे थे कि क्या हैदराबाद का नाम परिवर्तित कर भाग्यनगर हो जाना चाहिए। इसपर उन्होंने कहा 'क्यों नहीं'। इतना ही नहीं उन्होंने प्रयागराज का उदाहरण भी दिया।

राहुल गाँधी ने फिर साधा केंद्र सरकार पर निशाना

बुराड़ी न जाने पर डटे रहे किसान, आगे की योजना को लेकर सीमा पर होगा मंथन

सिंधु बार्डर पर किसानों के प्रदर्शन का दिखा प्रभाव, प्याज-आलू के दामों में आया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -