इस राज्य के कोरोना अस्पताल से भागा मरीज, पूरे शहर में फैली दहशत
इस राज्य के कोरोना अस्पताल से भागा मरीज, पूरे शहर में फैली दहशत
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में यहाँ से एक और चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल यहाँ किंग कोठी स्थित कोविड-19 अस्पताल से एक कोरोना पेशंट लापता हो चुका है. इस खबर के सामने आते ही पूरे शहर में खलबली मच गई है. मिली खबर के अनुसार केवी निलयम, इंजापुर, इब्राहिमपट्टणम निवासी और पेशे से आरटीसी कंडेक्टर नागारानी का पति कोनवाला सिम्हाचारी कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित मिला था. उसके बाद उसके परिजनों ने उसे किंग कोठी कोविड-19 अस्पताल में एडमिट करवा दिया था.

वहीं यह भी बताया जा रहा है सिम्हाचारी टीकेआर इंजीनियर कॉलेज और मीरपटे में लैब टेक्नीशियन के रूप में काम करता था. इसी बीच सिम्हाचारी की मां सब्बम्मा (75) की अचानक ही निधन हो गया लेकिन मां के निधन की जानकारी सिम्हाचारी को नहीं दी गई वह भी इस वजह से क्योंकि वह कोरोना संक्रमित से परेशान था. उसके बाद नागरानी जब बीते कल की शाम सिम्हाचारी से मिलने अस्पताल पहुंची तो उसे पता चला कि सिम्हाचारी को किसी ने उसके मां की निधन की जानकारी दी है.

उसके बाद से वह अस्पताल में दिखाई नहीं दिया. यह जानने के बाद नागरानी ने अस्पताल में पति की तलाश की लेकिन उसे वह कहीं पर भी दिखाई नहीं दिया. वहीं रिश्तेदारों और सिम्हाचारी के दोस्तों से उसके बारे में पूछताछ की लेकिन सिम्हाचारी का कहीं पर भी पता नहीं चला. अब इस मामले में नागरानी ने नारायणगुड़ा थाने में शिकायत दायर करवा दी है और पुलिस लापता सिम्हाचारी की तलाश में लग चुकी है.

प्रदूषण कम करने के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, लांच की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी

केरल के इन जिलों में भारी बरसात, रेड अलर्ट हुआ जारी

ओवैसी पर भड़के शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन, कहा- 'चुप रहो या पाकिस्तान जाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -