हैदराबाद जिलाधीश श्वेता मोहंती को हुआ कोरोना, 5 दिन से नहीं जा रहीं कार्यालय!
हैदराबाद जिलाधीश श्वेता मोहंती को हुआ कोरोना, 5 दिन से नहीं जा रहीं कार्यालय!
Share:

हैदराबाद : इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत तेजी बसे फैलता हुआ नजर आ रहा है. किसी किसी शहर में तो कोरोना दिनों-दिन बढ़ता ही दिखाई दे रहा है. हर किसी में इसके लक्षण नजर आने लगे हैं. अब आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक भी यह तेजी से फैल रहा है. हाल ही में वायरस ने अब जिला कलेक्टरेट में भी दस्तक दे दी है.

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत हैदराबाद जिला कलेक्टरेट में जिलाधीश श्वेता मोहंती सहित कुल 15 से ज्यादा कोरोना संक्रमित होने के बारे में खबर आई है. मिली जानकारी के तहत कलेक्टरेट में इतने लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद से कलेक्टर श्वेता मोहंती ने बड़ा फैसला लिया है. बताया गया है कि वह बीते 5 दिनों सेे कार्यालय में उपस्थित नहीं हुईं हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के तहत जिलाधीश भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं हैं और इसी कारण से वह कार्यालय नहीं आ पा रहीं हैं.

आप जानते ही होंगे कि हैदराबाद में मुख्य रूप सेे पुराने शहर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इस समय आंकड़े बहुत आगे निकल चुके हैं. वहीँ यहाँ सरकारी काम के सिलसिले में हर दिन सैकड़ों लोगों का जिलाधीश कार्यालय आना-जाना होता है इस कारण अब यह और तेजी से फैलता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं राज्य में लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना के मामलों में बहुत तेजी दिखाई दे रही है. यहाँ हर दिन एक से डेढ़ हजार कोरोना पॉजिटिव लोग मिल रहे हैं.

तेलंगाना में बीते 24 घंटे में आए 1,676 कोरोना के नये मामले

तेजी से वायरल हो रहा है हैदराबाद की बारिश में पानी-पानी हुए अस्पताल के वॉर्ड का वीडियो

तेलंगाना: अब इन निजी मेडिकल कॉलजों में फ्री में होगा कोरोना का इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -