हैदराबाद में छह साल की बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप

हैदराबाद के सैदाबाद स्थित सिंगरेनी कॉलोनी में गुरुवार शाम 5 बजे से लापता छह साल की बच्ची शुक्रवार की सुबह पड़ोसी के घर से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। युवती से दुष्कर्म का भी अंदेशा है। कॉलोनी के निवासियों ने पड़ोसी राजू के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया, जिस पर लड़की का यौन उत्पीड़न करने का भी संदेह है। सिंगरेनी कॉलोनी में विरोध के बाद, पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी और झड़प होने पर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की कोशिश की। लोगों के उग्र प्रदर्शन को देखकर कॉलोनी में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। जबकि आरोपी राजू फरार है, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों की मांग है कि बालिका हत्याकांड के आरोपी राजा को सार्वजनिक रूप से सजा दी जाए. गुस्से में सड़कों पर वाहनों को जाम कर दिया गया। सागर नेशनल हाईवे पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिससे घंटों यातायात प्रभावित रहा। कर्मनघाट-चंपत मार्ग पर धरना प्रदर्शन में बच्चे के परिजन भी मौजूद थे। जिलाधिकारी ने प्रदर्शनकारियों और पीड़ित परिवार से बात करने की कोशिश की।

हैदराबाद कलेक्टर शरमन और डीसीसी रमेश रेड्डी ने बच्चे के परिवार से बात की। और उन्हें डबल बेडरूम हाउस, चेस्टनट के रूप में नौकरी और तत्काल सहायता के रूप में 50,000 रुपये के चेक का आश्वासन देने के बाद, कॉलोनी के निवासियों ने विरोध वापस ले लिया। कलेक्टर ने राजू को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया और उसके परिवार वालों को हिरासत में ले लिया। डीसीसी रमेश रेड्डी ने कहा कि सिंगरेनी कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम के मुताबिक बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी राजू को उसके पैतृक स्थान जिले के अडागुडुरु गांव से गिरफ्तार किया है।

दीपक प्रकाश समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सवर्णों को 10% आरक्षण पर झारखंड हाई कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला

आखिर कब तक! भारत में कोरोना का बढ़ेगा कहर, सामने आए फिर इतने नए केस

Most Popular

- Sponsored Advert -