हैदराबाद बेगम बाजार के व्यापारियों ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए स्वयं लिया खास निर्णय
हैदराबाद बेगम बाजार के व्यापारियों ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए स्वयं लिया खास निर्णय
Share:

बेगुन बाजार के व्यापारियों द्वारा लिया गया एक उल्लेखनीय निर्णय। यहां साझा करते हैं कि कभी व्यस्त बेगम बाजार के व्यापारियों ने शाम 5 बजे के बाद बाजार में सभी किराना दुकानों को बंद रखने का फैसला किया है। यह फैसला राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर लिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैदराबाद मर्चेंट्स एसोसिएशन के अनुसार, पिछले कुछ दिनों में कई व्यापारी कोविड-19 से संक्रमित थे और तदनुसार व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में एहतियाती उपायों को लागू करने का निर्णय लिया गया था।

एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण राठी ने कहा कि “हमने शुक्रवार से सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे के बीच स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए दुकानें खुली रखने का फैसला किया है। हमने व्यापारियों से यह भी कहा कि यदि वे लक्षण विकसित करें तो दुकानें नहीं खोलें। ' हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्षेत्र की सभी दुकानों को बिना किसी विफलता के सामाजिक गड़बड़ी का अभ्यास करने के लिए भी कहा गया था और यह भी सुनिश्चित किया गया था कि ग्राहक भी इसका अभ्यास करें। 

बेगम बाजार शहर के सबसे बड़े वाणिज्यिक बाजारों में से एक है, जिसमें शहर के विभिन्न हिस्सों और उससे आगे के लोग आते हैं, जो अलग-अलग सामान खरीदने के लिए यहां आते हैं। घरेलू वस्तुओं के लिए खुदरा और थोक बाजार में साल भर ग्राहकों की भरमार रहती है।

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के पति का निधन, 99 उम्र में ली अंतिम साँस

इस महान शख्स की याद में बनाया जाता है विश्व होम्योपैथी दिवस, जानिए क्या है महत्व और उद्देश्य?

यदि आपने भी नहीं लगवाई है वैक्सीन तो यहाँ दिया जा रहा वैक्सीन लगवाने का शानदार मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -