हैदराबाद स्थित स्टूडियो ने भारत का पहला वीआर गेम प्लेस्टेशन किया लॉन्च

हैदराबाद स्थित स्टूडियो ने भारत का पहला वीआर गेम प्लेस्टेशन किया लॉन्च

शुक्रवार को, हैदराबाद ने वीआर प्लेस्टेशन की स्थापना करके एक और उपलब्धि हासिल की। इस PlayStation का नाम Gamitronics है। यह एक हैदराबाद स्थित स्टूडियो है, जिसे भारत का पहला वीआर गेम, पीसी पर स्पीड गन सैवेज और प्लेस्टेशन वीआर के रूप में वर्णित किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गेमिट्रोनिक्स के सीईओ और अनुभवी गेमपॉइंट, रजत ओझा ने कहा, "हम हमेशा प्रौद्योगिकी में सबसे आगे हैं और यदि आप पीछे मुड़कर देखते हैं, तो हमने भारत का पहला वैश्विक प्लेस्टेशन 3 शीर्षक, SnS और बाद में निवासी जैसे शीर्षकों पर काम किया। 

ईआरआई, बैटलफील्ड, अंतिम काल्पनिक और वीआर और थीम पार्क उद्योग के लिए कई AAA का खिताब भी मिला। " गैमीट्रॉनिक्स, हैदराबाद स्थित एक स्टूडियो ने शुक्रवार को भारत के पहले वीआर गेम, स्पीडी गन सैवेज और पीसी प्लेस्टेशन प्लेस्टेशन वीआर के रूप में इसे जारी किया। गैमिट्रोनिक्स के सीईओ और अनुभवी गेमपॉइंट, रजत ओझा ने कहा, "हम हमेशा प्रौद्योगिकी में सबसे आगे हैं और यदि आप पीछे मुड़कर देखें, तो हमने भारत का पहला वैश्विक प्लेस्टेशन 3 शीर्षक, एसएनएस बनाया और बाद में रेससिल ईविल, बैटलफील्ड, फाइनल फैंटेसी और जैसे खिताबों पर काम किया। 

" रजत जो इस खेल के डिजाइनर भी हैं, ने उन खेलों से प्रेरणा ली जो उन्होंने अपने जीवन और अपने सभी समय के पसंदीदा डूम में खेले। उन्होंने कहा कि यह वीआर में सिर्फ एक और खेल नहीं है। गेम को अवास्तविक इंजन का उपयोग करके बनाया गया है और संपूर्ण संगीत के अलावा, पूरे डिजाइन, साउंड डिज़ाइन, संगीत रचना और ट्रेलर गेमट्रोनिक्स में किए गए थे। चूंकि विषय स्टीमपंक है, इसलिए स्टूडियो ने खेल के समग्र रूप और संगीत के साथ संगीत जैल सुनिश्चित किया।

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी 80 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

आंध्र प्रदेश 'टीका उत्सव' में वैक्सीन की कमी, 25 लाख वैक्सीन की मांग