डेटिंग वेबसाइट से एस्कॉर्ट सर्विस ले रहा था छात्र, लगी लाखों की चपत
डेटिंग वेबसाइट से एस्कॉर्ट सर्विस ले रहा था छात्र, लगी लाखों की चपत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद का एक छात्र डेटिंग वेबसाइट के माध्यम से एस्कोर्ट सर्विस लेने का प्रयास कर रहा था, किन्तु उसे लाखों रुपये की चपत लग गई. मंसूराबाद का रहने वाला विद्यार्थी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है और फर्जी डेटिंग वेबसाइट के जाल में फंस गया.  newindianexpress.com के अनुसार, फर्जी डेटिंग वेबसाइट के माध्यम से उसके बैंक अकाउंट से 14 लाख रुपये लूट लिए गए. हालांकि, छात्र के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. 

साइबर फ्रॉड के इस मामले में पहले छात्र से कुछ फीस बतौर चार्ज ली गई. बाद में उससे और ज्यादा पैसे वसूल कर लिए गए.  जब छात्र को ये पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है तो उसने रचाकोंडा पुलिस से संपर्क साधा. बताया जाता है कि 22 साल का छात्र लगभग एक महीने पहले एक विज्ञापन के माध्यम से डेटिंग वेबसाइट पर गया था. 

छात्र को डेटिंग वेबसाइट पर एस्कोर्ट सर्विस के बारे में जानकारी दी गई. इसके बाद उसे साइट पर रजिस्टर करने के लिए कहा गया. एस्कोर्ट सर्विस कानूनी रूप से सही नहीं है, इसके बाद भी सैकड़ों वेबसाइट इस काम के लिए चलाई जाती हैं, जिसमे इस तरह की ठगी होती रहती है  और हज़ारों लोग इसका शिकार होते हैं.

तेल कंपनियों ने की एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -