खेलते-खेलते घर से बाहर निकला 7 वर्षीय बच्चा, हो गई मौत

हैदराबाद: बृहस्पतिवार से हैदराबाद के राजेंद्रनगर में गुमशुदा एक सात वर्ष के बच्चे का शव शुक्रवार को उसके अपार्टमेंट परिसर में एक गड्ढे से जब्त किया गया. राजेंद्रनगर के हैदरगुडा मौजूद अपार्टमेंट के बीते भाग में उपस्थित ये गड्ढा पानी से भरा था. दूसरी कक्षा का विद्यार्थी अनीश बृहस्पतिवार दोपहर 1.30 बजे से गुमशुदा था. राजेंद्र नगर थाने में परिवार वालों ने बच्चे के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके पश्चात् तलाशी अभियान आरम्भ किया गया था.

वही राजेंद्रनगर पुलिस ने कहा कि अनीश का शव शुक्रवार प्रातः 11.30 बजे उसके कपड़े के साथ साइट के समीप पानी में तैरता मिला. पुलिस को शंका है कि बच्चा तैरने के लिए पानी में गया होगा तथा डूब गया. अनीश दूसरी कक्षा में था एवं उसके दो भाई-बहन हैं. उनके पिता एक सॉफ्टवेयर पेशेवर हैं. दरअसल, माता-पिता द्वारा लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के पश्चात् बृहस्पतिवार शाम को अनीश की खोज आरम्भ की गई थी.

वही पुलिस ने CCTV फुटेज की तहकीकात के पश्चात् अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था. बच्चे की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया, जिसने अपार्टमेंट के समीप लड़के की तलाश आरम्भ की. कई घंटों की मेहनत के पश्चात् आखिर में बच्चे का शव पानी से भरे गड्ढे से जब्त किया गया. शिव शंकर एवं अपर्णा का बेटा अनीश (7) खेलते-खेलते अपने घर से बाहर चला गया था. लड़के के माता-पिता ने उसे बृहस्पतिवार दोपहर अपने अपार्टमेंट की इमारत की चौथी मंजिल से नीचे उतरते देखा था.

भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति की जयंती पर CM शिवराज ने किया नमन

पीएम मोदी ने कहा- "गोवा में ग्रामीण बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण के लिए सरकार..."

भारत वैक्सीन का पावरहाउस, अमेरिका के साथ मिलकर बचा रहा लोगों की जान - DFC प्रमुख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -