हैदराबाद में 'मौत' बनकर बरसी बारिश, अब तक 50 लोगों ने गंवाई जान

Oct 18 2020 10:49 AM
हैदराबाद में 'मौत' बनकर बरसी बारिश, अब तक 50 लोगों ने गंवाई जान

हैदराबाद: हैदराबाद में हुई भारी बारिश से अभी शहर संभला भी नहीं था कि एक बार फिर तेज बारिश का सिलसिला आरंभ हो गया है. इस हफ्ते की शुरुआत में शहर के कई हिस्सों में बारिश-बाढ़ से मची तबाही के बीच शनिवार को फिर महानगर के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई, जिससे शहर के कई हिस्सों में जलजमाव के चलते यातायात बाधित हो गया. 

हैदराबाद में भारी बारिश के चलते सड़कों पर सैलाब उमड़ आया है. चारों तरफ पानी ही पानी दिखने के साथ सड़कों पर समंदर जैसा नज़ारा है. बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है. हैदराबाद में तीन दिन पहले हुई बारिश से मची तबाही के निशान अबतक बाकी हैं. राहत-बचाव का कार्य तेजी से किया जा रहा है. हैदराबाद में सबसे अधिक बुरी हालत चंद्रायगुट्टा की हुई है. जहां एक बार फिर से जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिशें की जा रही हैं. 

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, हैदराबाद में बारिश-बाढ़ में अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. शनिवार को मेडचल मल्काजगिरी जिले के सिंगापुर टाउनशिप में 157.3 मिमी और शहर के उप्पल के पास बांदलागुड़ा में 153 मिमी बारिश दर्ज की गई है. शहर के कई अन्य इलाकों में भी भारी बारिश हुई है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ हो रहा है वायरल

पेटीएम यूजर्स के लिए बुरी खबर, अब क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसा जोड़ने पर देना होगा अलग शुल्क

भारतीय रेलवे ने त्योहारी सीजन के दौरान महिला सुरक्षा के लिए शुरू की ' मेरी सहेली ' की पहल