हैदराबाद के मीर चौक में ब्लास्ट हुआ सिलेंडर, 13 लोग घायल

By iti mishra
Jan 21 2021 10:06 AM
हैदराबाद के मीर चौक में ब्लास्ट हुआ सिलेंडर, 13 लोग घायल

तेलंगाना: हैदराबाद के मीर चौक पुलिस स्टेशन की सीमा में ऐसी घटना घटी कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ अचानक एक घर में तेज धमाका हुआ जिससे सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल मीर चौक में एक घर के भीतर बीते बुधवार रात सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा है इस हादसे के बाद घर में आग लग गई और इससे 13 लोग घायल हो गए।

इस घटना के होते ही स्थानीय लोगों के साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सभी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। बताया जा रहा है इस हादसे में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि इस हादसे के बाद से मामलें की जांच शुरू हो गई है। खबरें हैं कि इस घटना के कारणों का पता अब तक नहीं लग पाया है। वैसे आप जानते ही होंगे अब तक देश के कई हिस्सों में सिलेंडर ब्लास्ट हो चुके हैं और आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं।

बीते दिनों ही हुए एक सिलेंडर ब्लास्ट में तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए थे। यह हादसा पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में आशा पार्क के जी-ब्लॉक में हुआ था और इस ब्लास्ट के बाद घर में आग लग गई जिससे एक दीवार गिर गई थी। वैसे इसके अलावा उन्नाव में दिसंबर महीने में एक घर में एलपीजी सिलेंडर में आग लग गई थी जिससे 8 बच्चों सहित कम से कम 15 लोग गंभीर रूप से जल गए हैं। उस दौरान रसोई गैस सिलेंडर में हो रहे रिसाव के कारण आग लगने की खबर मिली थी।

सुशांत की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर उनका यह ख़ास सपना पूरा करेंगे अभिषेक कपूर

MSME उत्पादों की बिक्री: सरकार ने ई-पोर्टल सुविधा शुरू करने की बनाई योजना

भूटान को भारत से मिली कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली 150 हजार खुराक